जोधपुर, इंसान अपनी खुशी में समाज सेवा कार्य करें ओर उसमें सभी को जोड़े तो वो खुशी और भी बढ़ जाती है। इसी विचार के तहत लाल बून्द ज़िन्दगी रक्षक सेवा संस्थान के राष्ट्रीय सचिव रवि तिवाड़ी के जन्मोत्सव पर रविवार को उम्मेद अस्पताल ब्लड बैंक में थेलेसीमिया पीड़ित बच्चों को समर्पित रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमे संस्थान सचिव रवि तिवाड़ी ने स्वयं रक्तदान कर शिविर की शुरुवात की।

संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष रजत गौड़ ने बताया कि संस्थान सचिव रवि तिवाड़ी के जन्मदिवस पर हर साल रक्तदान शिविर आयोजित किया जाता है। उसी कड़ी में यह रक्तदान शिविर आयोजित हुआ। जिसमें रक्तदाताओं में रक्तदान किया।

जन्मदिवस थेलेसीमिया पीड़ित रक्तदान

गौड़ ने कहा कि अगर हर इंसान अपने खुशी के पलों को ऐसे ही मनाए तो शायद न तो कभी रक्त की कमी होगी ओर न कभी कोई दुखी होगा। हर इंसान को हम अपनी खुशी में शामिल कर अपनी खुशी को और बढ़ा सकते हैं।

Click on image 👆

संस्थान सचिव रवि तिवाड़ी ने बताया कि थैलेसीमिया पीड़ितों के लिए रक्तदान करने से उन्हें आत्मसंतुष्टि का अनुभव होता है। लाल बून्द संस्थान दिन रात जरूरतमंद मरीजों के लिए नि:स्वार्थ भावना से खून की जरूरत को पूरा करने में लगी हुई है। इस अवसर पर रामनिवास विश्नोई, राकेश चौधरी, कुलदीप चौधरी, दलपत सिंह, महेंद्र,किशन प्रजापत,अनिल कछवाहा,गजेंद्र गौड़ इत्यादि ने रक्तदान किया।

>>> ऐश्वर्याकाॅलेज आना तब ही सार्थक होगा जब यहां से दस मिल्खा सिंह निकलेगें- मिल्खा सिंह

Amazon
Click on image 👆