रक्तदान शिविर के पोस्टर का विमोचन

रक्तदान शिविर के पोस्टर का विमोचन

जोधपुर, ग्लोबल रिलीफ सोसायटी उत्कर्ष क्लासेज एवं अग्रवाल पंचायत जोधपुर के संयुक्त तत्वाधान में 14 जनवरी 2022 को होने वाले रक्तदान शिविर के बैनर का विमोचन आज दोपहर को संत हरीराम शास्त्री के कर कमलों द्वारा चांदपोल स्थित बड़ा रामद्वारा मे किया गया।

सोसायटी के अध्यक्ष शिव कुमार सोनी एवं सचिव मीना सांखला ने बताया कि रक्तदान शिविर के बैनर विमोचन के साथ ही रक्तदान के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का भी आज शुभारंभ किया गया। संत हरिराम शास्त्री ने जोधपुर के सभी रक्तवीरों व युवा वर्ग से अपील की कि वह हिंदू समाज के इस पावन पर्व पर रक्त का दान करें जिससे किसी का जीवन बचेगा, रक्त का दान सर्वश्रेष्ठ दान है। इस अवसर पर ग्लोबल रिलीफ सोसायटी के अध्यक्ष शिव कुमार सोनी, सचिव मीना सांखला, संरक्षक निर्मल माथुर, उपाध्यक्ष नीता खटोड़, मदन गहलोत, विजय राज बोहरा, सीमा गहलोत, राजेंद्र माथुर, अजय सेन उपस्थित हुए। विमोचन के पश्चात बड़ा रामद्वारा में बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में रक्तदान शिविर की सफलता के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews