एयरपोर्ट पर शेखावत का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

एयरपोर्ट पर शेखावत का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

ईआरसीपी के लिए दी बधाई

जोधपुर,एयरपोर्ट पर शेखावत का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत।राजस्थान को इआरसीपी की सौगात के बाद गृह नगर पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का स्वागत किया। इस महत्व पूर्ण निर्णय के लिए शेखावत को बधाई शुभकामना दी और आभार व्यक्त किया।जोधपुर दक्षिण की महापौर वनिता सेठ,ज़िला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा,ज़िला महामंत्री मनीष पुरोहित,ज़िला मंत्री आदित्य गहलोत, शोभित राठी,महेश व्यास,पार्षद अनिल प्रजापत,दयाराम,जगदीश नायक सहित अनेक पदाधिकारी पार्षद जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं ने उत्साह जोश के साथ केन्द्रीय मंत्री का स्वागत किया। एयरपोर्ट पर उन्होंने सभी से आत्मीय मुलाकात की।

यह भी पढ़ें – पाल सीनियर सैकण्डरी स्कूल के सामने से पिकअप चोरी

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि निश्चित रूप से प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में मूर्तरूप लेने वाला यह महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट राजस्थान और मध्यप्रदेश के 26 जिलों के लाखों लोगों के लिए लाभप्रद रहेगा। लाखों लोगों को पेयजल की सुविधा स्थाई रूप से मिलेगी। डबल इंजन की सरकार बनने से राजस्थान के विकास को पंख लग गए हैं। एक लंबे समय से मेरे समक्ष पहला प्रश्न ‘ईआरसीपी’ का ही रखा जाता था। विरोधियों ने मेरी क्षमता पर सवाल खड़े कर व्यक्तिगत आक्षेप तक किए। अब मोदीजी के आशीर्वाद से सारे सवालों का समाधान हो गया है। जल्दी ही ईआरसीपी राजस्थान और मध्यप्रदेश के 26 ज़िलों को जलापूर्ति करने उन्नत होकर उतरने वाली है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts