ओम बिड़ला लगातार दूसरी लोक सभा अध्यक्ष बनने पर भाजपा ने मनाया जश्न

पोधारोपण किया

जोधपुर,ओम बिड़ला लगातार दूसरी लोक सभा अध्यक्ष बनने पर भाजपा ने मनाया जश्न। 18 वीं लोकसभा में भाजपा नेता और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष रह चुके कोटा सांसद ओम बिरला को लगातार दूसरी बार स्पीकर चुने जाने पर भाजपा जोधपुर शहर जिला संगठन ने आतिशबाजी कर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर एक पेड़ मां के नाम पौधारोपण किया गया।

यह भी पढ़ें – जिला कलक्टर ने अस्पतालों का किया औचक निरीक्षण

राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सभी सांसदों ने कोटा सांसद ओम बिरला को फिर से लोकसभा अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रधान मंत्री को साधुवाद दिया। गहलोत ने कहा कि मुझे विश्वास है कि जिस तरह 17वीं लोकसभा में ओम बिरला ने सदन का संचालन कुशलता से किया था, उससे भी बेहतर तरीके से 18वीं लोकसभा में सदन की कार्यवाही चलेगी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकसित भारत का जो लक्ष्य है वो भी पूरा होगा।

सूरसागर विधायक देवेन्द्र जोशी ने लोकसभा स्पीकर के पद पर लगातार दूसरी बार राजस्थान से सांसद ओम बिरला को चुने जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार वक्त किया।उन्होंने कहा कि सांसद ओम बिरला की कार्य कुशलता के चलते ही सभी सांसदों ने उनके नाम पर सहमति जताई है। जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने कहा कि लोकसभा स्पीकर जैसे पद पर लगातार दूसरी बार ओम बिरला को जिम्मेदारी देना निश्चित तौर पर राजस्थान को बहुत बड़ा सम्मान मिला है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की सत्ता पक्ष के साथ ही विपक्ष ने भी तारीफ की है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने ओम बिरला को आसन तक पहुंचा कर बधाई दी। ओम बिरला के लोकसभा अध्यक्ष बनने से पूरे देश में राजस्थान का मान-सम्मान एक बार फिर से बढ़ा है।भाजपा संभाग मीडिया संयोजक जगदीश धाणदीया ने बताया कि भाजपा सांसद ओम बिरला को सदन में लोकसभा अध्यक्ष बनाए जाने पर जोधपुर इण्स्टीज एसोसिएशन परिसर में जश्न मनाया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा नरेंद्र मोदी जिंदाबाद,भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए और आतिशबाजी कर खुशियां व्यक्त की।

यह भी पढ़ें – महिला आत्मरक्षा प्रशिक्षण शिविर के तीसरे दिन चलाया स्वच्छता अभियान

इस अवसर पर जिला महामंत्री डा. करणीसिंह खींची,विजय राजोरिया, मनीष पुरोहित,भंवरलाल दैया,महेन्द्र तंवर,संजय चंदीरमानी,अल्काथामेत, गीता भाटी,गोविन्द गहलोत,आदित्य गहलोत,रिछपाल राखेचा, धीरज मकवाना,जनक सोनी,महेश व्यास, शोभित राठी, महेन्द्र मेघवाल,इंदिरा राजपुरोहित,रविंद्र मामडोली, शशि प्रकाश प्रजापत,घनश्याम भाटी, लीलावती भाटी, संगीता सोलंकी, कमलेश गोयल, सुरेश भाटी, सुनिल भाटी, भवानी प्रताप सिंह शेखावत, महेन्द्र छंगाणी, भुपेन्द्र राज सिंघवी, हेमंत जानयानी, भैरूदास वैष्णव, सुभाष गहलोत, अजय जोशी, गोविंद गहलोत, धनराज मकवाना, कबुलाल दैया, अनिल प्रजापत,नरेन्द्र फितानी, मीनाक्षी कोठारी,अशोक भाटी,सुनिल बारासा,सीमा भुवन माथुर,मंजुमेवाड़ा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजुद थे।