विभिन्न स्थानों पर हुई बाइक चोरी, केस दर्ज

जोधपुर,विभिन्न स्थानों पर हुई बाइक चोरी, केस दर्ज। कमिश्ररेट में वाहन चोरी की घटनाएं नहीं रुक रही। लगातार वाहन चोर गाडिय़ां चुरा रहे हैं। जिला पूर्व एवं पश्चिम में बाइक चोरी के चार प्रकरण दर्ज हुए हैं।सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि जगदंबा बस्ती प्रतापनगर निवासी गगनराज पुत्र महेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह कि 3 मई महात्मा गांधी अस्पताल आया था। जहां पर गेट संख्या 1 के बाहर अपनी बाइक को खड़ा किया था। मगर कुछ देर बाद वापिस लौटा तो बाइक अपने स्थान पर नहीं मिली। कोई उसे चुरा ले गया।

यह भी पढ़ें – 16 मई से पुनः प्रारंभ होगा प्रतियोगी परीक्षाओं का दौर

इसी तरह प्रतापनगर पुलिस के अनुसार दाऊ की पोल सूंथला निवासी राजपाल सिंह पुत्र गंगा सिंह ने रिपोर्ट दी कि वह कायलाना गया था। जहां कायलाना सर्किल के पास से उसकी बाइक चोरी हो गई।जबकि चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में दी रिपोर्ट में 21 सेक्टर निवासी पंकज सैन पुत्र स्व. बाबूलाल सैन ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति उसके घर के बाहर से बाइक को चुरा ले गया।रामपुरा मथानिया निवासी विक्रम पुत्र विजय सिंह माली की बाइक रात को घर के बाहर से चोरी हुई। उसने मथानिया थाने में रिपोर्ट दी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews