बाइक चोर पकड़ा, दो गाडिय़ां बरामद

बाइक चोर पकड़ा, दो गाडिय़ां बरामद

जोधपुर, शहर की बोरानाडा पुलिस ने बाइक चोरी के प्रकरण का खुलासा करते हुए शातिर को पकड़ा है। उससे चोरी की दो बाइक को जब्त किया गया है। शौकमौज के लिए वह बाइक को चुराता था। अभियुक्त से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

एसीपी बोरानाडा जेपी अटल ने बताया कि तिलोक देवासी की बाइक एक फैक्ट्री परिसर के अंदर पार्किंग से चोरी हो गई थी। इस पर पुलिस निरीक्षक बोरानाडा किशनलाल, एएसआई लक्ष्मण सिंह, कांस्टेबल भोमाराम, जीवणराम एवं विजय की टीम का गठन करते हुए बाइक चुराने के आरोपी बाड़मेर पचपदरा थानान्तर्गत माधाणियों की ढाणी कुड़ी निवासी मांगीलाल पुत्र वरजीलाल विश्रोई को गिरफ्तार किया गया। उससे चोरी की दो गाडिय़ां बरामद की गई है। आरोपी शोक मौज के लिए गाडिय़ां चुराता था। अन्य वाहन चोरी के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है।

1400 कार्टन अवैध शराब नष्ट

कुड़ी पुलिस थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि आबकारी अधिनियम में पुलिस की तरफ से अवैध शराब के कार्टन आदि जब्त किए गए थे। न्यायालय से आदेश प्राप्त कर सोमवार को आबकारी अधिकारियों की उपस्थिति में 14 सौ अवैध शराब से भरे कार्टनों पर रोलर चला कर नष्ट किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews