bike-theft-from-two-houses-and-six-places

दो मकानों और छह स्थानों से बाइक चोरी

जोधपुर, शहर में एक तरफ नकबजन सक्रिय हैं तो दूसरी तरफ वाहन चोर भी बाज नहीं आ रहे। जहां लगातार सूने मकानों में चोरी की घटनाएं हो रही है। वहीं वाहन चोर गाडिय़ां उठाने में लगे हैं। कमिश्ररेट में दो घरों और छह स्थानों से बाइक चोरी के प्रकरण पुलिस ने दर्ज किए हैं।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि न्यू बीजेएस कॉलोनी निवासी मुरारी सिंह पुत्र उम्मेदसिंह ने रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोर उसके घर से रात में 6 तोला सोने के जेवरात चोरी कर ले गए। घटना में अब एएसआई नेमीचंद जांच कर रहे हैं।

दूसरी तरफ कुड़ी पुलिस ने बताया कि रेलवे कर्मचारी मूलत: वीरमपुरा पाली हाल कुड़ी सेक्टर 5 निवासी नारायणलाल पुत्र जेठाराम मीणा ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह रेलवे में नौकरी करता है। उसका घर सूना पड़ा था। इस बीच अज्ञात चोरों ने ताले तोडक़र घर से जेवरात और अन्य सामान चोरी कर ले गए। हैडकांस्टेबल अरमोष सिंह इसकी जांच कर रहे हैं।

छह जगहों से बाइक पार

बासनी पुलिस थाने में वीर तेजाजी नगर सालावास रोड निवासी सीताराम जाट ने रिपोर्ट दी कि उसकी बाइक बासनी पशु आहार के सामने एक बैंक के बाहर से चोरी हो गई।

इसी तरह संजय कॉलोनी प्रतापनगर निवासी मोहम्मद अजीज की बाइक गोयल अस्पताल के पीछे से चोरी हुई। सरदारपुरा थाने में रिपोर्ट दी गई। जबकि शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि तिलक नगर बड़ला के पास में रहने वाले ओमप्रकाश सुथार की बाइक एमडीएम अस्पताल परिसर से चोरी हो गई। प्रताप नगर पुलिस के अनुसार ज्योति नगर चांदणा भाखर निवासी पप्पूराम की बाइक घर के बाहर से चोरी हो गई।

इधर राजीव गांधी नगर थाने में एक छात्र घांची कॉलोनी भगत की कोठी निवासी प्रदीप भादू ने रिपोर्ट दी कि वह बाइक लेकर कायलाना आया था। यहां पर पार्किंग में खड़ी उसकी बाइक को कोई चुरा ले गया। झंवर पुलिस के अनुसार खुडाला निवाासी ओमाराम की बाइक डोली गांव से चोरी होने का मामला दर्ज करवाया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews