अलग अलग स्थानों से बाइक चोरी

जोधपुर,अलग अलग स्थानों से बाइक चोरी। शहर में सक्रिय वाहन चोरों के खिलाफ दुपहिया वाहन चोरी के मुकदमे मालिको ने संबंधित थाने में दर्ज कराए। सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि नागौर के गोटन थानान्तर्गत टालनपुर निवासी मोहनराम पुत्र विशनाराम प्रजापत ने रिपोर्ट दी। इसमें  बताया कि वह रेलवे स्टेशन पर आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया। इसी तरह बोरानाडा थाने में दी रिपोर्ट में वेदराज की बेरा सुभाष नगर निवासी मेहुल पुत्र ललित जैन ने पुलिस को बताया कि थर्ड फेस बासनी ई 213 परिसर में खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया।

यह भी पढ़ें – कलक्टर ने जोधपुर वासियों को दी त्योहारों की शुभकामनाएं

शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि जैन मंदिर के सामने सरदारपुरा क्षेत्र में रहने वाले महेश पुत्र नारायण विश्नोई ने रिपोर्ट दी कि वह 7 नवंबर को वह एमडीएम अस्पताल आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया। इसी तरह महादेव नगर सालावास रोड सांगरिया निवासी जितेन्द्र पटेल पुत्र दल्लाराम पटेल ने शास्त्रीनगर पुलिस को बताया कि उसकी बाइक एक कोचिंग सेंटर के बाहर से चोरी हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews