अलग अलग स्थानों से बाइक चोरी

जोधपुर,अलग अलग स्थानों से बाइक चोरी।शहर में सक्रिय वाहन चोर आधा दर्जन स्थानों से बाइक और मोपेड चोरी कर ले गए।शास्त्रीनगर थाने में दी रिपोर्ट में मदेरणा कॉलोनी भदवासिया निवासी तरूण दाधिच पुत्र चन्द्रप्रकाश दाधिच ने पुलिस को बताया कि 3 नवंबर को एमडीएम अस्पताल रोड पर आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया।

यह भी पढ़ें – परिवार खेत पर गया,चोर चार लाख के आभूषण चुरा ले गए

इसी तरह सरदारपुरा थाने में दी रिपोर्ट में श्याम सुंदर नगर पाली निवासी अशोक कुमार पुत्र दीपाराम गहलोत ने पुलिस को बताया कि एमजीएच परिसर में खड़ी की उसकी बाइक चोरी हो गई। जबकि माता का थान पुलिस ने बताया कि भदवासिया स्कूल के सामने रहने वाले नरेन्द्र पुत्र गोपाल गुर्जर की बाइक घर के बाहर से चोरी हो गई। इधर राजीव गांधी नगर थाने में दी रिपोर्ट में पाटिया बेरा बालरवा निवासी सुरेन्द्र पुत्र गणपत सिंह माली ने पुलिस को बताया कि केरू रोड पर एक भोजनालय के पास से उसकी बाइक चोरी हो गई। बासनी डीडीपी नगर मधुबन हाऊसिंग बोर्ड निवासी मानवेन्द्र सिंह पुत्र प्रेम सिंह ने पुलिस को बताया कि वह कुड़ी सेक्टर 6 में आया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई। कुड़ी पुलिस ने बाइक चोरी का प्रकरण दर्ज किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews