घर के बाहर खड़ी मोपेड को बाइक सवार युवकों ने लगाई आग

  • मोपेड जलकर नष्ट
  • पीड़ित ने पुलिस में दी रिपोर्ट

जोधपुर,घर के बाहर खड़ी मोपेड को बाइक सवार युवकों ने लगाई आग। शहर के अंदरूनी क्षेत्र हाथी चौक खांडाफलसा में सोमवार की सुबह बाइक पर आए दो युवकों ने एक घर के बाहर खड़ी मोपेड को आग लगा दी। जिससे मोपेड जलकर नष्ट हो गई। घरवालों को मोपेड में लगी आग का पता फोन से चलने पर आग को अपने स्तर पर बुझाया गया। तब तक वह जलकर नष्ट हो गई। इस बारे में पीडि़त एक महिला की तरफ से खांडाफलसा थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से दो युवकों की पहचान की है जिनकी तलाश चल रही है। आशंका है कि किसी विवाद के चलते घटनाक्रम को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें – नाकाबंदी तोड़कर भागी एसयूवी साठ लाख का डोडा पोस्त पकड़ा, तस्कर फरार

खांडाफलसा पुलिस ने बताया कि हाथी चौक क्षेत्र में रहने वाली लेखा पुरोहित के घर के बाहर खड़ी स्कूटी को किसी शख्स द्वारा आग लगाने की सूचना सुबह मिली थी। तब पुलिस वहां पहुंची। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से पता लगा कि अलसुबह छह बजे के आस पास एक बाइक पर दो युवक आते हैं और ज्वलनशील पदार्थ मोपेड यानी स्कूटी पर डालकर आग लगाते हैं। फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान की गई है,जिनकी तलाश चल रही है। मामले को लेकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई है।

फुटेज के आधार पर पुलिस ने किसी अनुराग और चिराग नाम के शख्स की पहचान की है,फिलहाल इनके पकड़े जाने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि किस कारण से यह आग लगाई है। संदेह है मामला आपसी विवाद का हो सकता है।

परिवार ने मिलकर बुझाई आग, महिला रोने लगी
आग लगने का पता लगने पर लेखा पुरोहित के परिवार के लोग घर से बाहर आए और अपने स्तर पर आग को बुझाया मगर तब तक स्कूटी जलकर नष्ट हो चुकी थी। अपनी गाड़ी को जलता देख उनकी रूलाई फूूट पड़ी। उन्होंने पुलिस से इस बारे में कार्रवाई की मांग की है।