bike-riders-robbed-mobile-and-chain-from-two-women

बाइक सवारों ने दो महिलाओं से मोबाइल और चेन लूटी

बाइक सवारों ने दो महिलाओं से मोबाइल और चेन लूटी

  • सप्ताह भर में चार लूट की वारदात
  • शहर में बढ रही लूट की वारदातें
  • फुटेज से अब लुटेरों की तलाश

जोधपुर,शहर में पावर का इस्तेमाल कर लुटेरों सरेराह महिलाओं से लूट करने में लगे हैं।बनाड़ और सरदारपुरा एरिया में युवती से मोबाइल और चेन लूट की दो घटनाएं हुई है। पुलिस अब लुटेरों की तलाश में सीसीटीवी फुटेजों को खंगालने के साथ बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

सरदारपुरा थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि चांदपोल निवासी गौरव सैन पुत्र शांंतिलाल सैन की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी पत्नी और छोटे भाई की पत्नी दोनों स्कूटी पर सवार होकर मसूरिया से होते हुए 12वीं रोड-5वीं रोड के बीच पहुंचे थे,तब अज्ञात बाइक सवार युवकों ने स्कूटी के पीछे बैठी उसके छोटे भाई की पत्नी के गले पर झपटा मारा और सोने की चेन मय पेडेंट लूट कर ले गए। इनका वजन तकरीबन 1 तोला है। थानाधिकारी ने बताया कि घटना में प्रकरण दर्ज किया गया है। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से अब लुटेरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

दूसरी तरफ बनाड़ पुलिस ने बताया कि 9वीं चौपासनी रोड सरगरा कॉलोनी निवासी सुमन पुत्री मदनलाल सरगरा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह सारण नगर पुल से निकल रही थी। तब बाइक पर आए बदमाश ने उसके हाथ पर झपटा मारकर मोबाइल लूट कर ले गया। घटना में पुलिस अब जांच कर रही है।
शहर में गत दिनों चौपासनी हाउसिंग बोर्ड एवं देवनगर हलके में दो महिलाओं से भी चेन लूट की वारदात पावर बाइक सवार युवकों द्वारा की गई थी। इनका अभी तक पता नहीं चला है। एक सप्ताह में चौथी लूट की वारदात हुई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts