भजनी कलाकार और लकड़ी का काम करने वाले दो युवकों को चाकू दिखाकर लूटा

जोधपुर,भजनी कलाकार और लकड़ी का काम करने वाले दो युवकों को चाकू दिखाकर लूटा। शहर में सक्रिय लुटेरों ने दो युवकों को चाकू दिखाकर लूट लिया। इनमें एक भजन कलाकार और दूसरा लकड़ी का काम करने वाला कारीगर है। लुटेपिटे युवकों ने संबंधित थानों में लूट के प्रकरण दर्ज करवाए हैं। पुलिस इस बारे में अब लुटेरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। खेमे का कुआं पाल रोड पानी टंकी के पास में रहने वाले योगेश वैष्वण पुत्र छगनलाल वैष्वण की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह 26 अगस्त की रात पौने तीन बजे जालोरी गेट पर भजन संध्या से अपनी स्कूटी पर लौट रहा था। वह जब पीएफ कार्यालय के समीप पहुंचा तब एक बाइक सवार युवक पीछे से आया और रुकने का इशारा किया। उसके गाड़ी नहीं रोकने पर बाइक पीछा करने के साथ उसकी स्कूटी के आगे बाइक को लाकर रोक दिया। उसने स्कूटी पर रखे पियोना को देखकर पूछा कि मुझे पियोना सीखा दोगे क्या। इसके बाद उस युवक ने जेब से चाकू निकाला और धमकीं देकर उसका पर्स लूट लिया। पर्स में पांच सौ रुपए,आधार,ड्राइविंग लाइसेंस आदि थे। गले में पहना चांदी का फूल भी जबरन छीन लिया। घटना में अब देवनगर पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – फिर झूठे वादे कर कांग्रेस सत्ता में बने रहने के लिऐ जनता को दे रही धोखा-रहाटकर

दूसरी तरफ बासनी पुलिस थाने में मूलत : लुंबासर मेघवालों का बास हाल तनावड़ा स्थित सरिता विहार निवासी पीराराम पुत्र जसाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी कि वह बासनी द्वितीय चरण में लकड़ी सिजनिंग का कार्य करता है। वह 22 अगस्त की अपरान्ह में अपने मोबाइल पर बात करते हुए निकल रहा था। तब एक बाइक पर दो युवक हेलमेट पहने आए और चाकू दिखा कर जो कुछ देने की बात की। फिर जबरन उसका मोबाइल लूटने के साथ जेब से पर्स ले गए। पर्स में सात सौ रुपए और अन्य दस्तावेज थे। बासपी पुलिस ने इसमें लूट का प्रकरण का दर्ज किया है। दोनों प्रकरणों में बदमाशों की तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews