bhai-manifest-kripala-deen-dayala-kaushalya-beneficial

भए प्रगट कृपाला दीन दयाला कौशल्या हितकारी

भए प्रगट कृपाला दीन दयाला कौशल्या हितकारी

  • रघुवंशपुरम आश्रम में हुआ रामजी का अवतरण
  • राम अवतरण कथा में भजनों पर झूमें श्रद्धालु

जोधपुर,केलावा स्थित श्रीरघुवंश पुरम आश्रम और केशवप्रिया गौशाला में लंबी से पीड़ित गोवंश के कष्टों के निवारण हेतु श्रीराम कथा एवं सहस्त्र चंडी यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है मानस वक्ता संत मुरलीधर ने श्री राम कथा के तृतीय दिवस प्रभु श्रीराम के अवतरण की कथा को श्रोताओं के समक्ष रखा।

इस अवसर पर देवताओं द्वारा भगवान की वंदना और राजा दशरथ के घर प्रभु श्रीराम के अवतरण पर अवध के लोगों द्वारा खुशियां मनाने के क्रम को भजनों से जोड़ते हुए संत ने भए प्रगट कृपाला दीन दयाला कौशल्या हितकारी सुनाया तो सारे श्रोता नाचने और झूमने पर मजबूर हो गए। अवध में आनंद भयो जय यशोदा लाल की..अवध में प्रकट चार चार ललनवा.. जैसे भजनों ने भक्तों को भावविभोर कर दिया। व्यासपीठ की ओर से सभी भक्तों को राम जन्म की बधाई दी गई। इस अवसर पूरा पांडाल तालियों से गूंज उठा।

bhai-manifest-kripala-deen-dayala-kaushalya-beneficial

नवरात्र के अवसर पर दोपहर में यज्ञ और शाम को गरबा का आयोजन भी हो रहा है। राम कथा में देश के विभिन्न शहरों से अनेक भक्तजनों का आने का सिलसिला जारी है। केलावा, बावड़ी, ओसियां, जोधपुर और आसपास के गांव से सैकड़ों भक्त राम कथा सुनने सहस्त्र चंडी यज्ञ का दर्शन करने के लिए आ रहे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts