आयुर्वेद यूनिविर्सिटी के छात्र से सीनियर छात्रों ने की मारपीट

केस दर्ज

जोधपुर,आयुर्वेद यूनिविर्सिटी ५ छात्र से सीनियर छात्रों ने की मारपीट।शहर के निकट करवड़ स्थित आयुर्वेद विश्वविद्यालय में अध्ययरत एक छात्र के साथ उसके दो सीनियर छात्रों ने रास्ता रोक कर मारपीट की और जान की धमकी दी। बताया गया कि दोनों सीनियर छात्र अब कॉलेज में पढ़ते भी नहीं हैं। करवड़ पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें – अनुबंध प्रबंधन व वार्ता कौशल पर विशेष प्रशिक्षण का समापन

करवड़ पुलिस ने Z कि मामले में मूलत: झूंझुनू हाल आयुर्वेद विश्वविद्यालय के छात्र हिमांशु शर्मा पुत्र दीपक शर्मा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह वर्ष 2020 बैच का छात्र है और यहीं कॉलेज के हॉस्टल में रहता है। 3 मई को वह क्षेत्र से निकल रहा था तब चौमू का सुनिल चितरवाल एवं बहरोड का अरूण यादव ने उसका रास्ता रोककर मारपीट एवं जान की धमकी दी।

फिर अगले दिन यानी 4 मई को वह अपने मित्र को छोडऩे जा रहा था तब इन लोगों ने फिर उसका रास्ता रोका और मारपीट की। दोनों वर्ष 2017 के सीनियर छात्र है, मगर अब कॉलेज में अध्ययनरत भी नहीं हैं। करवड़ पुलिस ने मामला दर्ज कर अब आरोपियों की तलाश आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews