जमानत दिलाने पर रंजिशवश कार से टक्कर मारकर हत्या का प्रयास

बाइक सवार तीन युवक घायल,केस दर्ज

जोधपुर,जमानत दिलाने पर रंजिशवश कार से टक्कर मारकर हत्या का प्रयास।डीसीपी सर्किल पर एक होटल पर खाना खा रहे एक युवक से झगड़े के बाद कार चालक ने उसकी बाइक को पीछे से टक्कर मार कर हत्या का प्रयास किया। बाइक पर सवार उसके दो साथी भी इसमें चोटिल हो गए। आरोपी ने पीडि़त को जातिसूचक शब्दों से भी अपमानित किया। इस बारे में हत्या प्रयास और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है। हमलावर कार चालक परिवादी का मित्र ही बताया गया है।

यह भी पढ़ें – ट्रांसजेंडर्स ने नुक्कड़ नाटक से दिया मतदान का संदेश

रामदेव कॉलोनी नयापुरा चौखा निवासी नैनाराम पुत्र छोटूराम की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह अपने दो मित्रों महेेंद्र एवं रवि के साथ में 25 अक्टूबर की रात को डीपीएस सर्किल पर एक होटल पर खाना खा रहा था। तब उसका एक पुराना मित्र मनीष पारेख आया और जाति सूचक शब्द बोलकर कहा कि तूने इन लोगों को जमानत पर कैसे छुड़वा दिया। मनीष पारेख शराब के नशे में था और मारपीट करने लगा। इस पर परिवादी नैनाराम अपनी बाइक लेकर दोनों दोस्तों के साथ रवाना हो गया। बाद में मनीष पारेख कार लेकर उनके पीछे से आया और जोरदार टक्कर मार दी। जिससे महेंद्र बुरी तरह घायल हो गया और रवि भी चोटिल हो गया। पुलिस ने घटना मेें हत्या प्रयास का केस दर्ज किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews