तड़के चार बजे जेसीबी लाकर दुकान में तोड़फोड़

  • दुकान को खाली कराने का विवाद
  • किराएदार को पूर्व में भी धमकाया गया
  • शास्त्रीनगर थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

जोधपुर,तड़के चार बजे जेसीबी लाकर दुकान में तोड़फोड़। शहर के जलजोग चौराहा के पास की एक दुकान में तडक़े चार बजेअसामाजिक तत्वों की तरफ तोडफ़ोड़ की गई। जेसीबी की मदद से दुकान को तोड़ दिया गया। यहां पर मनी ढाबा नाम से होटल चल रही थी। विवाद दुकान मालिक और किराएदार का बताया गया है। आधी रात को की गई तोडफ़ोड़ को लेकर अब दुकानदार की तरफ से शास्त्रीनगर थाने में रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – युवक ने फंदा लगाकर दी जान

सिंधी कॉलोनी निवासी कुलविन्द सिंह ममौत्रा पुत्र हरदीप सिह ममौत्रा ने यह रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि मेरे पिताजी के नाम से जलजोग चौराहा से बाहरवीं रोड जाने वाली मुख्य सडक़ पर किरायेशुदा दुकान संख्या 11/1 पर मनी ढाबा के नाम से एक दुकान आई हुई है। जिसमें रोज की तरह दुकान का कार्य समाप्त कर दुकान के ताले लगाकर 16 अगस्त की रात्रि करीबन 1 बजे के आसपास मैं व मेरे पिताजी वापस घर चले गए।

सुबह करीबन 4 बजे के आसपास मेरा भाई देवेन्द्र सिह दुकान के बाहर से गुजर रहा था तब मेरे भाई ने उक्त दुकान को बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ पाया। जिस पर मेरे भाई ने मुझे व मेरे पिताजी को फोन कर इसकी जानकारी दी। तब मैं व मेरे पिताजी उक्त दुकान मनी ढाबा पर पहुंचे और फिर पुलिस का जानकारी दी। पता लगा कि दुकान को जेसीबी द्वारा तोडक़र क्षतिग्रस्त किया गया है जिसकी जानकारी थानाधिकारी को दी गई। पुलिस अब जेसीबी को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

पूर्व में भी तोडफ़ोड़ एवं दी गई धमकियां
रिपोर्ट के अनुसार परिवादी कुलविंदर सिंह ने बताया कि मेरे पिताजी की दुकान पर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा दुकान के अन्दर घुसकर तोडफ़ोड़ व चोरी की थी,जिस बारे में शास्त्रीनगर थाने में पूर्व में रिपोर्ट दी गई थी।

यह भी पढ़ें – इंदिरा नहर में डूबने से युवती की मौत

रिपोर्ट के अनुसार परिवादी की तरफ से कुछ व्यक्तियों को पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द किया गया था। तब उन व्यक्तियों ने कहा था कि हमें दुकान के अन्दर घुसने व तोडफ़ोड़ करने के लिए अमराराम प्रजापत, राजेन्द्र कुमावत,चन्द्रशेखर कुमावत, हेमन्त कांकरिया ने कहा था। पहले भी इनके द्वारा दुकान को खाली कराने के लिए धमकाया गया था। मगर पुलिस द्वारा आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। दुकान को क्षतिग्रस्त किए जाने से 15-20 लाख का नुकसान हुआ है। दुकान को लेकर मामला न्यायालय में लंबित है।