दो घरों में चोरी करने के आरोपी गिरफ्तार, माल बरामदगी के प्रयास

जोधपुर, शहर की महामंदिर पुलिस ने एक मकान में नकबजनी और अन्य मकान में पानी की मोटर चुराने के आरोप में शातिरों को पकड़ा है। इनकी निशानदेही पर माल आदि बरामद किया रहा है। महामंदिर थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि मियों का बेरा नारायण विहार की रहने वाली प्रभा चौधरी पत्नी विक्रमसिंह ने रिपोर्ट दी कि वह 14 अगस्त की रात को अपने घर में छत पर सो रही थी।

अलसुबह उठी तब घर में सारा सामाान उथलपुथल पड़ा था। अज्ञात चोर जेवरात नगदी आदि ले गए। थानाधिकारी ने बताया कि चोरों ने मकान की मच्छर जाली को हटाकर प्रवेश किया था। इस पर अब अनुसंधान के बाद नकबजनी के आरोप में रावटा कच्ची  बस्ती रॉयल्टी नाका निवासी राजू पुत्र संग्रामराम बावरी को पकड़ा गया है। उससे माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

थानाधिकारी सिहाग के अनुसार 11 सितंबर को विनित दवे पुत्र महेश कुमार ने रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोर उसके घर से पानी की मोटर चुरा ले गए। इस पर जांच के बाद आज आरोपी रॉयल्टी नाका के पास कच्ची बस्ती सूरसागर निवासी विक्रम पुत्र सूरज जावा को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढें – गुरु वंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम सम्पन्न

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts