सेना के जवान का सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

सेना के जवान का सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

जम्मू कश्मीर में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटेक से हुआ निधन

जोधपुर, ओसियां के सारण नगर निवासी शहीद सैनिक भीयाराम आज पंचतत्व में विलीन हो गए। सैनिक सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। शहीद के पुत्र ने उन्हें मुखाग्नि दी। सभी की आंखे नम हो गई। लोगों ने नारे लगा कर देश भक्ति के जज्बे को नमन किया। सैनिक भीयाराम का जम्मू कश्मीर में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उनके निधन से सम्पूर्ण क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।

सेना के जवान का सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

जवान का शव उनके पैतृक गांव पहुँचते ही ग्रामीणों ने भारत माता की जयकारों से आसमान गुंजायमान कर दिया। उसके बाद साथ आए सैन्य अधिकारियों ने परिवार जनों को तिरंगा भेंट कर ढांढस बंधाया। जवान के पार्थिक देह को आमजन के साथ सेना के अधिकारियों और नेताओं ने श्रदांजलि दी। भीयाराम के पुत्र ने अपने पिता को मुखाग्नि दी तब हर ग्रामवासी की आंखे नम हो गई। ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने सोशल मीडिया पर शोक जताया, पूर्व केबिनेट मंत्री शम्भूसिंह खेतासर, पूर्व सरपंच लक्ष्मण राम सहित ग्रामीणों ने परिवार के पास पहुँच कर ढांढस बंधाया।

गौरतलब है कि भीयाराम के दूसरे दोनों भाई भी फ़ौज में हैं जिसमे से सबसे बड़ा भाई झुमराम सूबेदार से रिटायर्ड है। तो उनके दोनों पुत्र भी देश की सेवा में लगे हुए हैं। उससे छोटे भाई भी ऑन ड्यूटी भारतीय सेना में है। तीनों भाइयों में सबसे छोटे भीयाराम ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए है। भीयाराम के पिता गांव में खेती करते हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews