नगर निगम उत्तर एवं दक्षिण के जोनल डवलपमेंट प्लान का अनुमोदन

नगर निगम उत्तर एवं दक्षिण के जोनल डवलपमेंट प्लान का अनुमोदन

अन्तिम जोनल डवलपमेंट प्लान को कार्यकारी समिति ने जेडीए बैठक हेतु किया प्रेषित

जोधपुर, आयुक्त जोधपुर विकास प्राधिकरण कमर चौधरी की अध्यक्षता में कार्यकारी समिति की बैठक गुरूवार को सम्पन्न हुई। जोधपुर विकास प्राधिकरण द्वारा नगर निगम उत्तर एवं दक्षिण के जोनल डवलप मेन्ट प्लान के प्रारूप हेतु प्राप्त आपत्ति एवं सुझावों पर विचार विमर्श करते हुए नगर निगम उत्तर व दक्षिण के जोनल डवलपमेंट प्लान को अन्तिम रूप देकर जेडीए की कार्यकारी समिति की बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्तावों के अनुमोदन की अनुशंषा करते हुए प्रस्तावों पर निर्णय के लिए आगामी बैठक में प्रस्तुत किया जाएगा। ज्ञात रहे कार्यकारी समिति की गत माह हुई बैठक में नगर निगम उत्तर एवं दक्षिण के जोनल डवलपमेंट प्लान को आपत्तियों एवं सुझावों हेतु अधिसूचित किए जाने के लिए निगम उत्तर एवं दक्षिण द्वारा 19 नवम्बर को अधिसूचना का प्रकाशन करवा कर आपत्ति एवं सुझाव आमंत्रित किए गए थे।

बैठक में नागौर रोड 8 मील पर पद्मश्री कैलाश चंद स्मृति वन हेतु जेडीए द्वारा डीपीआर तैयार करने के लिए कन्सलटेंट नियुक्त करने का निर्णय लिया गया। बैठक में विभिन्न भूमि आवंटन के प्रस्तावों पर चर्चा करते हुए आवश्यक निर्णय लिए गए। बैठक में समिति के सदस्य, आयुक्त, नगर निगम व जेडीए के अधिकारी, जिला कलक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक के प्रतिनिधि सहित आयोजना, सार्वजनिक निर्माण विभाग, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग,डिस्काॅम,नगर नियोजन, यातायात पुलिस के अधिकारीगण उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews