रेलकर्मियों से ईमानदारी व सतर्कता से काम करने का आह्वान

नैतिकता एवं शासन विषय पर कार्यशाला संपन्न

जोधपुर,रेलकर्मियों से ईमानदारी व सतर्कता से काम करने का आह्वान। सतर्कता जागरूकता अभियान- 2024 के अंतर्गत गुरुवार को उत्तर पश्चिम रेलवे पर वर्चुअल कार्यशाला में महाप्रबंधक अमिताभ ने रेल कर्मियों का ईमानदारी व पारदर्शिता से कार्य निष्पादन का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें – रंजिश के चलते रास्ता रोककर मारपीट का आरोप

उत्तर पश्चिम रेलवे के सतर्कता विभाग की ओर से आयोजित नैतिकता एवं शासन विषयक एक दिवसीय कार्यशाला में जोधपुर डीआरएम पंकज कुमार सिंह व सभी शाखाधिकारियों ने भी भाग लिया।

कार्यशाला में आमंत्रित वक्ता के रूप में संगठनात्मक विकास प्रशिक्षक हिमांशु विश्नोई ने प्रभावशाली तरीके से नैतिक मूल्यों और शासन से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डाला जबकि महाप्रबंधक अमिताभ ने समस्त कर्मचारियों का पूर्ण ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से काम करने का आह्वान किया।

इस अवसर पर जोधपुर डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने कहा कि सुशासन और नैतिकता किसी भी संगठन की सफलता की नींव होते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रत्येक कर्मचारी को अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन ईमानदारी, पारदर्शिता और निष्ठा से करना चाहिए। उन्होंने कर्मचारियों को भ्रष्टाचार से मुक्त कार्य वातावरण बनाए रखने की अपील की।समापन पर मंडल कार्मिक अधिकारी प्रभारी अभिषेक गांधी ने धन्यवाद ज्ञापित किया।