युवक की चाकू से गोदकर हत्या,तीन गिरफ्तार

शराब पार्टी के बाद कहासुनी पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या तीन आरोपी गिरफ्तार

ब्लाइंड मर्डर का 12 घंटे में खुलासा

जोधपुर, शहर के प्रताप नगर पुलिस चौकी के निकट देर रात एक युवक की चाकू मार हत्या कर दी गई। शराब पार्टी में हुई कहासुनी पर उसके साथ मारपीट की गई और चाकू से गोद दिया गया। महात्मा गांधी अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण के बाद 12 घंटे में इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी केसबाजी हो रखी है। अन्य आरोपियों के संबंध में पड़ताल की जा रही है।

एसीपी प्रतापनगर नीरज शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की देर रात सवा बारह बजे के आस पास सूचना मिली कि प्रतापनगर पुलिस चौकी के पास इंद्रा कॉलोनी निवासी 26 साल के ललित गुर्जर पुत्र जगदीश गुर्जर की चाकू से गोद कर हत्या की गई है। इस पर प्रतापनगर थानाधिकारी राजीव भादू, कुड़ी थानाधिकारी मनीष देव आदि वहां पहुंचे। मौके निरीक्षण किया गया। इससे पहले गंभीर रूप से घायल ललित गुर्जर को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तब डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मृतक के पिता जगदीश गुर्जर की तरफ से हत्या की रिपोर्ट दी गई। एसीपी नीरज शर्मा ने बताया कि हत्या के आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम का गठन कर 12 घंटे में आरोपी जनता कॉलोनी प्रतापनगर निवासी कुलदीप उर्फ बाबूडी पुत्र दीपक वाल्मिकी, इंद्रा कॉलोनी प्रताप नगर निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू पुत्र कालूराम एवं तुलसी कॉलोनी प्रताप नगर निवासी सोनू पुत्र अशोक वाल्मिकी को गिरफ्तार किया गया।

एसीपी शर्मा ने बताया कि इन लोगों के बीच शराब पार्टी के बाद किसी बात को लेकर तकरार हुई और फिर इन लोगों ने ललित से मारपीट करते हुए चाकू से हमला किया। जिससे उसकी मौत हो गई। शव का आज सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंप दिया गया। घटना में लिप्त अन्य हमलावरों की पहचान की जा रही है। बताया जाता है कि मृतक टेलेरिंग का काम करता था।

तीनों आरोपियों के खिलाफ हो रखे है केस

कुलदीप उर्फ बाबूड़ी के खिलाफ वाहन चोरी एवं आर्म्स एक्ट में केस हो रखा है। मामला ट्रायल पर है। जितेंद्र उर्फ जीतू के खिलाफ मारपीट और जुआ अधिनियम में केस दर्ज हो रखा है। सोनू वाल्मिकी के खिलाफ उदयमंदिर थाने में लूट का केस दर्ज है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews