गाड़ियों में टक्कर के बाद कार व जीप चालक आपस में उलझे, सड़क़ पर लगा जाम

गाड़ियों में टक्कर के बाद कार व जीप चालक आपस में उलझे, सड़क़ पर लगा जाम

जोधपुर, शहर में सोमवार को बोम्बे मोटरसर्किल के पास में कार और जीप के बीच टक्कर के बाद दोनों चालक आपस में भिड़ गए। एक दूसरे से मारपीट पर उतारू हुए। इससे सड़क़ पर मजमा लग गया। बाद में मौके पर आई पुलिस और दुकानदारों ने समझाइश कर रवाना किया। पुलिस ने इस बारे में केस फाइल होने से मना किया है।

जानकारी के अनुसार शहर के बोम्बे मोटर्स चौराहे के समीप आगे चल रही कार के पीछे से एक जीप आकर टकरा गई। भीड़ और यातायात दबाव के कारण यह टक्कर लग गई। इसके बाद कार से नीचे उतरे युवक ने जीप ड्राइवर के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ लग गई। इस बीच कार ड्राइवर ने जीप ड्राइवर के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। कुछ दूरी पर खड़ी पुलिस इतनी भीड़ एकत्र होने पर पुलिस वहां पहुंची। दूर से नजारा देखते रहे आसपास के दुकानदारों ने आकर कार ड्राइवर को समझा कर मामला शांत कराया। बताया जाता है जीप ड्राइवर ने माफी मांग कार ड्राइवर से पीछा छुड़ाया। इस बारे में पुलिस में कोई प्राथमिकी नहीं हुई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews