विधायक पंवार का अधिवक्ताओं ने किया अभिनंदन

विधानसभा चुनाव में पंवार को पुनः प्रत्याशी बनाए जाने पर राजस्थान हाईकोर्ट व सेशन न्यायालय से जुडे़ अधिवक्ताओं में खुशी

जोधपुर,विधायक पंवार का अधिवक्ताओं ने किया अभिनंदन। शहर जिला कांग्रेस कमेटी विधि विभाग की ओर से सोजती गेट स्थित कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को शहर विधायक मनीषा पंवार का स्वागत किया गया। राजस्थान हाईकोर्ट व सेशन कोर्ट से जुडे़ अधिवक्ताओं ने मनीषा पंवार को कांग्रेस पार्टी द्वारा विधानसभा चुनाव में सहस्र सीट से पुनः प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतारने पर बधाई देते हुए फूल मालाओं से अभिनंदन किया गया। विधि विभाग जोधपुर के जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार जोशी ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी से जुडे़ सैंकड़ों अधिवक्ता सेशन से लेकर राजस्थान हाईकोर्ट में प्रेक्टिस करते हैं। सभी अधिवक्ता शहर विधानसभा सीट की प्रत्याशी मनीषा पंवार को चुनावी रण में विजयी का पताका फहराने में अपनी पुरजोर ताकत लगाएंगे।

यह भी पढ़ें – चैक अनादरण प्रकरण में एक वर्ष की सजा और ग्यारह लाख का जुर्माना

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व राजस्थान हाईकोर्ट के पूर्व एएजी आनंद पुरोहित ने बताया कि पिछले पांच साल के कार्यकाल के दौरान शहर विधायक मनीषा पंवार ने जनता की मांग पऱ विकास कार्य करवाए हैं। यही कारण है कि प्रत्याशी घोषित करने से पूर्व पार्टी द्वारा कराए गए सर्वे में विधायक पंवार पूरी तरह से खरी उतरी हैं। राजस्थान हाईकोर्ट के एएजी अनिल गौड़ ने विधायक पंवार को टिकट मिलने की बधाई देेते हुए स्वागत किया। उन्होने सभी अधिवक्ताओं को चुनावी रणभेरी में तन-मन से एकजुट होकर मनीषा पंवार के सिर पर विजय ताज पहनाने का आहवान किया। जोधपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी उत्तर के जिलाध्यक्ष सलीम खान, दक्षिण जिलाध्यक्ष नरेश जोशी ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम के दौरान राजस्थान उच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता कन्हैयालाल जांगिड,केसर सिंह,गोपाल राज कल्ला,शबनम, कांता राजपुरोहित,चांद अली,शिव लाल बरवड़ के साथ बड़ी संख्या में विधि विभाग से जुडे अधिवक्ता मौजूद थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews