आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव का चैयरमैन मुकेश मोदी फिर गिरफ्तार

महामंदिर पुलिस धोखाधड़ी के दूसरे प्रकरण में कर रही पूछताछ

जोधपुर,आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव का चैयरमैन मुकेश मोदी फिर गिरफ्तार।आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी मल्टी स्टेट के प्रबंधक मुकेश मोदी को एक बार फिर महामंदिर पुलिस ने दूसरे केस में गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिनों पहले एक केस में गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था। उसे जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया था।महामंदिर पुलिस ने बताया कि प्रकरण 10 अक्टूबर 23 को दर्ज हुआ था। जिसमें नागौरी गेट कलाल कॉलोनी गली नंबर 9 निवासी आत्माराम पुत्र शिवनाथ की तरफ से केस दर्ज करवाया गया था।

यह भी पढ़ें – नर्सिंग अधिकारियों का निलंबन रद्द करने की मांग को लेकर जोधपुर आरएनए ने सौंपा ज्ञापन

कोर्ट के इस्तगासे पर आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी मल्टी स्टेट के मुकेश मोदी सहित अन्य पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए लाखों की रकम को मोटे मुनाफे लालच देकर हड़प करना बताया था। मैच्योर पॉलिसी की रकम को भी हड़प कर लिया गया था। वर्ष 2015 में पहली बार उसकी कंपनी में रुपए इंवेस्ट किए गए थे। कभी एक लाख तो कभी सवा दो लाख और कभी डेढ़ लाख की रकम जमा करवाई गई थी।पुलिस ने बताया कि मुकेश मोदी को गत दिनों एक प्रकरण में जयपुर जेल से गिरफ्तार कर लाने के बाद जेल भिजवाया गया था। अब उसे दूसरे प्रकरण में पूछताछ के लिए लाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews