छात्र से मोबाइल लूट का आरोपी गिरफ्तार

  • होटल के बाहर से चुराई बाइक
  • अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ जारी
  • सौ सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद लगा हाथ

जोधपुर,छात्र से मोबाइल लूट का आरोपी गिरफ्तार। शहर में पांचबत्ती सर्कल से अरोड़ा सर्कल की तरफ पैदल जा रहे एक छात्र के हाथ पर झपट्टा मार मोबाइल फोन लूटने के मामले में एयरपोर्ट थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। लुटेरे युवक ने एक होटल के बाहर खड़ी बाइक को चोरी करना भी स्वीकार किया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर छात्र से लूटा गया मोबाइल फोन व होटल के बाहर से चुराई गई बाइक बरामद की है।

यह भी पढ़ें – जोजरी सालावास रोड पर महिलाओं ने किया रास्ता जाम

एयरपोर्ट थानाधिकारी हनुमान सिंह ने बताया है कि मूलत: झुंझु़ंनू नवलगढ़ हाल एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज में पढऩे वाले छात्र शिवम जैन पुत्र मोहन सिंह ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया था कि गत 25 अप्रेल की रात करीब 9 बजे वह पांचबत्ती सर्कल से अरोड़ा सर्कल की तरफ पैदल जा रहा था। तब पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए बदमाश ने उसके हाथ पर झपट्टा मार मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गया।

थानाधिकारी हनुमान सिंह ने बताया कि अज्ञात शख्स के खिलाफ लूट का मामला दर्ज करते हुए लुटेरे को पकडऩे के लिए थाना स्तर पर पुलिस टीम का गठन किया। उक्त टीम में शामिल र्हैड कांस्टेबल रामखिलाड़ी व कैलाश, कांस्टेबल रमेश व सुरेश ने घटना स्थल के आसपास व अन्य जगहों पर लगे करीब 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक करने के साथ ही कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए मामले में सूरसागर स्थित बड़ी भील बस्ती चांदपोल निवासी ब्रह्मदेव उर्फ तुतु  पुत्र कैलाश भील को गिरफ्तार किया है।पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने पांचबत्ती सर्कल के पास एक होटल के बाहर खड़ी बाइक चोरी करने की भी वारदात स्वीकार की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews