आपसी विवाद में मारपीट कर लूटपाट का आरोप

आपसी विवाद में मारपीट कर लूटपाट का आरोप

जोधपुर, आपसी विवाद के चलते एक युवक की गाड़ी के आगे कार लगाकर दो लोगों ने मारपीट करने के साथ जेब से रूपए लूट लिए। पीडि़त युवक के भाई की तरफ से करवड़ थानें में मामला दर्ज करवाया गया है। करवड़ पुलिस ने बताया कि देसूरिया विश्रोईयान निवासी विक्रम सिंह पुत्र श्याम सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका भाई भंवरसिंह 27 अक्टूबर को अपनी गाड़ी लेकर सरहद से निकल रहा था। तब चौपासनी चारणान मथानिया निवासी दीपक और उसका साथी कार लेकर आए और उसके भाई की गाड़ी के आगे लगा दी। फिर दोनों ने मारपीट की और जेब से रूपए लूट कर ले गए। पुलिस ने बताया कि इनके बीच रूपयो को लेकर कोई विवाद हो सकता है। फिलहाल घटना में केस दर्ज किया गया है। जांच एसआई चंद्र किशोर की तरफ से की जा रही है।

कार और पिकअप चोरी

मुगड़ा पचपदरा हाल सांगरिया फांटा स्थित शंकर नगर निवासी मानाराम पुत्र गोविंदराम की तरफ से बासनी पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी बोलेरो पिकअप रात को अज्ञात चोर ले गए। इसी तरह पार्श्वनाथ सिटी बासनी निवासी विनित पुत्र जगवीरसिंह चौधरी ने कुड़ी पुलिस को बताया कि वह आई-20 कार लेकर कुड़ी सेक्टर 1 गया था। जहां से उसकी कार चोरी हो गई। पुलिस दोनों गाडिय़ों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews