आपसी विवाद में युवक पर चाकू और लाठी से हमले का आरोप

  • पीड़ित अस्पताल में भर्ती
  • मां ने कराया हत्या प्रयास में केस दर्ज

जोधपुर,आपसी विवाद में युवक पर चाकू और लाठी से हमले का आरोप। शहर के देवनगर स्थित पाल लिंक रोड राजीव गांधी कॉलोनी निवासी युवक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया। सिर में गंभीर चोट लगने पर उसे एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोप है कि उस पर चाकू और लाठी से हमला किया गया। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हमले का कारण आपसी रंजिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें – एमडी ड्रग बनाने की लैब पकड़ी,45 करोड़ का मादक पदार्थ बरामद

देवनगर पुलिस ने बताया कि राजीव गांधी कॉलोनी पाल लिंक रोड निवासी शहनाज पत्नी रफीक मोहम्मद की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसका पुत्र असलम 18 अप्रैल की रात को काम खत्म कर घर की तरफ आ रहा था, तब रास्ते में वसीम उर्फ कामटा आदि ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की। उस पर चाकू और लाठी से हमला किया गया। जिससे उसके पुत्र के सिर में गंभीर चोट आई। उसे बेहोशी की हालत में एमडीएम अस्पताल मेें भर्ती करवाया गया है।

आरोपी पिछले तीन चार दिन से हमले की फिराक में घूम रहे थे। देवनगर पुलिस ने प्रकरण में हत्या प्रयास में दर्ज करते हुए अब आरोपियों की तलाश आरंभ की है। हमले का कारण आपसी रंजिश हो सकती है, फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews