एसी रिपेयरिंग कर्मचारी कंपनी के 20 लाख लेकर भागा

एसी रिपेयरिंग कर्मचारी कंपनी के 20 लाख लेकर भागा

कंपनी की तरफ से हरियाणा के व्यक्ति पर एफआईआर

जोधपुर, सेना के मैस विभाग में एसी रियरेरिंग करने वाली एक स्थानीय कंपनी में काम करने वाला हरियाणा का कर्मचारी 20 लाख रूपयों का गबन कर भाग गया। इस बारे में अब कंपनी की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इसमें गहन अनुसंधान आरंभ करने के साथ आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम का गठन किया है। रातानाडा थाने के एएसआई जगदीश प्रसाद ने बताया कि रातानाडा सब्जी मंडी स्थित एक्सटेंशन की गली में रहने वाले अंशुल पुत्र बुद्धिप्रकाश की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी कंपनी इंडो इंडक्शन एसी रिपेयरिंग का कार्य करती है।

कंपनी की तरफ से सेना के मैस विभाग में ठेका ले रखा है। इसके लिए कंपनी की तरफ से हरियाणा के भिवानी निवासी रामनिवास पुत्र रामकुमार यादव को रखा हुआ था। जो कंपनी के लेन देन संबंधी कार्य करने के साथ अन्य काम भी करता था। इसके लिए कंपनी की तरफ से उसे नगद एवं चेक से भुगतान किया जाता था। गत नंबवर माह में कंपनी को सौरभ गहलोत की तरफ से 14 लाख से ज्यादा का भुगतान चेक द्वारा किया गया था। मगर रामनिवास ने उक्त चेक के अलावा कई अन्य चेकों को रोककर भुगतान को अपने खाते में अथवा रूपए निकालकर फरार हो गया। गबन तकरीबन 20 लाख का किया गया है। एएसआई जगदीश प्रसाद ने बताया कि अंशुल की तरफ से रामनिवास यादव के खिलाफ 20 लाख की धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया गया है। अब इसमें जांच आरंभ करने के साथ आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम का गठन किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews