पत्नी बच्चों को बैंगलूरू छोड़ने जा रहे युवक से मारपीट कर नगदी छीनी

धमकियां दी

जोधपुर,पत्नी बच्चों को बैंगलूरू छोड़ने जा रहे युवक से मारपीट कर नगदी छीनी। शहर के निकट लूणी तहसील के रोहिचा खुर्द गांव में कार रोक कर एक युवक को उसकी पत्नी बच्चों के सामने कुछ युवकों ने पीटा और नगदी छीन ली। पीडि़त पत्नी और बच्चों को बैंगलूरू के लिए रेलवे स्टेशन पर छोडऩे जा रहा था। मामला 22 अप्रेल का है मगर अब केस दर्ज करवाया गया है। लूणी पुलिस ने मामला दर्ज कर अब जांच आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – महामंदिर एरिया में गिरा जर्जर मकान, कोई हताहत नहीं

लूणी पुलिस ने बताया कि रोहिचा खुर्द निवासी नरसिंगराम पुत्र जगमालराम पटेल की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह 22 अप्रैल की रात को अपनी पत्नी और बच्चों को बैंगलूरू के लिए रेलवे स्टेशन छोडऩे अपनी कार लेकर जा रहा था। तब रास्ते में डायाराम,जितेंद्र, अशोक आदि ने दो गाडिय़ों पर आकर उसकी कार का रास्ता रोकने के साथ गाली गलौच करने लगा। उन्हें टोका गया तो कार को रुकवा कर पत्नी और बच्चों के सामने मारपीट करने लगे। आरोपियों ने उसके पास रखे 500- 700 रुपए भी छीन लिए। उसके कपड़े फाड़ दिए गए। वह बाद में पत्नी बच्चों को रेलवे स्टेशन छोडक़र लौटा तो उसे जान की धमकी दी।

मारपीट और धमकीं के चलते उसे बुखार हो गया। अब गुरुवार को थाने पहुंचा और केस दर्ज करवाया। लूणी पुलिस ने अब आरोपियों की तलाश आरंभ की है। मारपीट किए जाने की वजह पता नहीं चली है,मगर माना जा रहा है कि इनके बीच कोई पुराना विवाद हो सकता है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews