मामा-भांजा की लड़ाई में तीसरे युवक की चाकू मारकर हत्या

  • शव का कराया मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम
  • हत्यारों की तलाश

जोधपुर,मामा-भांजा की लड़ाई में तीसरे युवक की चाकू मारकर हत्या।शहर के प्रतापनगर संजय सी कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की रविवार की देर रात साढ़े बारह बजे चाकू मार कर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण प्रथम दृष्टया किसी मामा भांजे के बीच आपसी लेन-देन का विवाद में शामिल होना बताया जाता है। युवक के जांघ के निचले हिस्सें में चाकू का वार लगने से वह मौके पर ही ढेर हो गया था। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। हत्या करने वाले दो लोगों को पुलिस ने नामजद कर तलाश आरंभ की है।इधर आज सुबह उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – उम्मेद भवन का समरसता मिशन को नैतिक समर्थन

प्रतापनगर सदर थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि प्रतापनगर बिजलीघर के पीछे नाले के पास में संजय सी कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय नईम खां को रात साढ़े बारह बजे चाकू मार दिय गया था। हमला करने वाले आफताब और बाबू नाम सामने आया है। उसकी जांघ के निचले हिस्सें में चाकू का वार लगने से वह वहीं ढेर हो गया। पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। आस पास के लोग और परिजन उसे देर रात एमडीएम अस्पताल लेकर पहुंचे। मगर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। हमले की वजह आपसी ऑनलाइन लेन देन की बात आरंभिक तौर पर सामने आई है।

मृतक के भाई मोहसीन का कहना है कि वहां पर मामा-भांजा आपस में विवाद कर रहे थे। इस बीच उसके भाई को चाकू मार दिया गया। उसका केटरिंग का कार्य करता था।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल किजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews