जमीन विवाद में युवक के सीने में घोंपा चाकू

अस्पताल में भर्ती

जोधपुर,जमीन विवाद में युवक के सीने में घोंपा चाकू। शहर के निकट डांगियावास स्थित बिसलपुर गांव में एक युवक के सीने में चाकू घोंप दिया गया। उसके सीने के बायीं तरफ चाकू का वार लगा। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज करते हुए अब आरोपियों की तलाश आरंभ की है। हमले का कारण जमीन विवाद होना बताया गया है।

यह भी पढ़ें – अंतर्राष्ट्रीय नर्सेज दिवस पर दो दिवसीय कार्यक्रम सम्पन्न

डांगियावास पुलिस ने बताया कि बिलसपुर निवासी महिपाल पुत्र जुंझारराम देवासी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसके चाचा शैतानराम का डूंगरराम आदि के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। 11 मई की शाम को वह गांव से निकल रहा था तब डूंगरराम और मनीष आदि ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की। मनीष ने उसके हाथ पकड़ लिए। बाद में डूंगरराम ने चाकू से उसके सीने के बायीं तरफ चाकू घोंप दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। आस पास के लोगों ने उससे छुड़ाया। पीडि़त महिपाल को बाद में अस्पताल मेें भर्ती कराया गया। डांगियावास पुलिस ने मामले में हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी हाथ नहीं लगे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews