A festival will be organized in Satsang Bhavan on Radha Ashtami

राधा अष्ठमी पर सत्संग भवन में होगा भव्य महोत्सव

जोधपुर,राधा अष्ठमी पर सत्संग भवन में होगा भव्य महोत्सव। राधा अष्टमी के पावन पर्व पर बुधवार 11 सितंबर को सत्संग भवन में भव्य महोत्सव का आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – टॉप टेन में वांछित हत्या का अभियुक्त गिरफ्तार

इस विशेष अवसर पर श्रीकृष्ण की प्रियतम,भक्ति और प्रेम की मूरत राधाजी के प्रकट्योत्सव के उपलक्ष्य में भव्य समारोह आयोजित किया जा रहा है। महोत्सव की तैयारियाँ ज़ोरशोर से चल रही हैं। सत्संग भवन को फूल माला,रंगीन झालरों और दिव्य सजावट की जा रही है। यह महोत्सव बुधवार को शाम 4 से 6 बजे तक चलेगा,जिसमें जोधपुर के प्रसिद्ध भजन गायक अनिल पुरोहित,संजय पंचारिया, दीपक पंवार सहित वृंदावन से विशेष रूप से आमंत्रित भजन कलाकार अपनी भक्ति संगीत प्रस्तुतियाँ देंगे।

इन प्रस्तुतियों के माध्यम से भक्तजन श्रीराधा-कृष्ण की भक्ति में लीन होकर उनके दिव्य प्रेम और अद्वितीय संबंध की अनुभूति करेंगे। समारोह में स्थानीय श्रद्धालुओं के साथसाथ आसपास के क्षेत्रों से भी बड़ी संख्या में भक्तों के आने की उम्मीद है,जो इस महा महोत्सव का हिस्सा बनकर राधाजी की कृपा प्राप्त करेंगे।

आयोजकों ने इस अवसर पर सभी श्रद्धालुओं से निवेदन किया है कि वे समय पर पहुँचकर इस दिव्य उत्सव का आनंद लें और अपने जीवन को भक्तिमय बनाएं।