मजदूरी की बात को लेकर मजदूर पर सरिया से जानलेवा हमला

साथी भी घायल

जोधपुर,मजदूरी की बात को लेकर मजदूर पर सरिया से जानलेवा हमला। शहर के मंडोर कृषि मंडी में दिहाड़ी श्रमिक पर उसके साथी श्रमिकों ने मजदूरी की बात को लेकर विवाद किया। रंजिश बढ़ने पर रात को घात लगाकर दिहाड़ी मजदूर पर जानलेवा हमला किया। बीच बचाव में आया उसका साथी भी घायल हो गया। आरोपियों ने जाते समय जान की धमकी दी। इस बारे में महामंदिर थाने में रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – नहरी पानी में डूबने से युवक की मौत

महामंदिर पुलिस ने बताया कि मूलत: लोहावट के मुंजासर हाल श्रीराम वाटिका नयापुरा मंडोर निवासी बंशीलाल पुत्र बीराराम विश्रोई ने मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह मंडोर कृषि मंडी में चावल की दुकान पर दिहाड़ी मजदूरी करता है। उसकी कुछ दिनों पहले दिहाड़ी मजदूर उदट चाखू निवासी ओमप्रकाश विश्रोई और राजूराम से मजदूरी की बात को लेकर बोलचाल हो गई थी। जिस पर दोनों रंजिश रखने लगे।

22 जुलाई की रात को परिवादी बंशीलाल काम खत्म कर अपने घर श्रीराम वाटिका लौट रहा था तब महामंदिर चौराहा के पास में पहले से घात लगाकर बैठे ओमप्रकाश और राजूराम ने सरिया से हमला बोल दिया। जिस पर वह बुरी तरह घायल हो गया। उसके साथी भंवरलाल विश्रोई ने बीचबचाव कर छुड़ाने का प्रयास किया तो उस पर भी हमला बोल दिया। दोनों को बेहोशी की हालत में छोडक़र भाग गए।महामंदिर पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।