शातिर ने मुंबई में दस्तावेज से महिला से किया फ्रॉड

  • थड़ी चलाने वाले दंपती को सरकारी लोन का झांसा देकर दस्तावेज लिए
  • स्थानीय पीडि़त को ठाणे पुलिस पकड़ ले गई

जोधपुर,शातिर ने मुंबई में दस्तावेज से महिला से किया फ्रॉड। शहर के सालावास गांव में रहने वाले एक दंपती को शातिर ने सरकारी लोन का झांसा देकर मुकदमें फंसा दिया। पीडि़त को मुंबई ठाणे की पुलिस पकड़ कर ले गई। पीडि़त ने अब विवेक विहार थाने में मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें – पिकअप चालक ने बस के इंतजार में बैठी महिला को पति के सामने कुचला,मौत

दरअसल सालावास के पगारियां की गली निवासी रेखा पत्नी भंवराराम ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह गरीब परिवार से है। उसका पति चाय की थड़ी चलाता है। परिवार में छोटे छोटे बच्चे होने के साथ एक पुत्र दिव्यांग है। कई बार रेखा खुद अपने पति की चाय की थड़ी चलाकर घर का लालनपालन करती है। 1 अप्रैल को उसकी चाय की थड़ी पर सांगरिया पब्लिक स्कूल के पास रहने वाला जीतू उर्फ जितेंद्र गोस्वामी आया और कहा कि वह उन्हें दो लाख तक का सरकारी लोन दिला सकता है। जीतू उर्फ जितेंद्र गोस्वामी ने खुद को ईमित्र का संचालक बताया था।

उसकी बातों में आकर रेखा और उसके पति भंवराराम ने अपने निजी दस्तावेज जीतू गोस्वामी को दे दिए। बाद में वह उसकी दुकान पर आया तो लोन बाबत बात किए जाने का कहा कि सरकारी लोन मंजूर हो गया और पहली किश्त के तौर पर वह उन्हें पांच हजार रुपए दे रहा है। इस पर दंपती ने उस पर विश्वास कर लिया।

यह भी पढ़ें – 50 ग्राम एमडी ड्रग के साथ युवक गिरफ्तार

परिवादी रेखा कहना है कि 2 मई को मुुंबई ठाणे की पुलिस यहां आई उसके पति को यह कहकर अपने साथ ले गई उसके पति ने मुंबई की एक महिला से साइबर फ्रॉड किया है। जिसमें लाखों की ठगी की गई है। बाद में रेखा ने अपने परिचित से इस बारे में बात की पूरी जानकारी दी।

अब कोर्ट में इस्तागासे के माध्यम से जीतू पुरी उर्फ जितेंद्र गोस्वामी के खिलाफ धोखाधड़ी में रिपोर्ट दी गई है। उसने दंपती के आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज का गलत इस्तेमाल करते हुए धोखाधड़ी की।