191संदिग्ध व्यक्तियों का फोटो का मिलान कर 122 संदिग्ध व्यक्तियों का पर्चा बी भरा

पुलिस का नाकाबंदी अभियान

जोधपुर,191संदिग्ध व्यक्तियों का फोटो का मिलान कर 122 संदिग्ध व्यक्तियों का पर्चा बी भरा। शहर में आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम के लिए सोमवार को शाम 7 से रात 10 बजे तक स्थानीय व स्पेशल एक्ट में कार्रवाई की गई। जिसमें शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों व सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

इसे भी पढ़िए – सदर बाजार थानाधिकारी लाइन हाजिर

इसके अलावा राजकॉप एप पर संदिग्ध व्यक्तियों के फोटो मिलान कर संदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई। पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र के सभी एसीपी के नेतृत्व में सभी थानों के थानाधिकारियों ने अपने अपने क्षेत्र में शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ एमवी एक्ट में कार्रवाई की।

सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के खिलाफ 60 पुलिस एक्ट में कार्रवाई की। इसके तहत शराब पीकर वाहन चलाने वाले 31 लोगों के चालान काटे, धारा 60 पुलिस एक्ट में 90 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। राज कॉप एप पर 191 संदिग्ध व्यक्तियों का फोटो का मिलान कर 122 संदिग्ध व्यक्तियों का पर्चा बी भरा गया।

लोकल व स्पेशल एक्ट में 7 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। जिसके अंतर्गत डांगियावास थाना पुलिस ने आरएनसी एक्ट में, महामंदिर थाना पुलिस ने जुआ अधिनियम में 2 और सदर बाजार व नागौरी गेट में 1-1 कार्रवाई की गई। मथानिया थाना पुलिस ने एक आबकारी एक्ट और एक धूम्रपान अधिनियम के तहत की गई।