सात साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेजा

बच्ची और मां के बयान के एक हफ्ते के भीतर पेश होगा चालान

जोधपुर,सात साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेजा। शहर के देवनगर थाना क्षेत्र स्थित अंबा होटल के पास चौकी के सामने देर रात खुले में 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को जेल भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें – वाल्मीकि कल्याण संस्थान का तीसरा प्रतिभा सम्मान समारोह संपन्न

पीड़िता मासूम और उसकी मां के अभी मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान नहीं हुए हैं। पुलिस आरोपी को सजा दिलाने के प्रयास कर रही है। बयान होते ही एक हफ्ते के भीतर चालान पेश कर दिया जाएगा। जांच अधिकारी एडीसीपी लाभूराम चौधरी ने बताया कि शनिवार रात करीब 12 बजे मप्र रतलाम निवासी शंकर मेघवाल (42) ने मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना की थी।

बच्ची अपने माता-पिता और छोटी बहन के साथ फुटपाथ पर सो रही थी। तभी आरोपी आया और बीच में से बच्ची को गोद में उठा कर ले गया। एक घर के सामने जाकर उसने दुष्कर्म किया और बच्ची को रोता हुआ छोड़कर भाग गया।

बच्ची वापस अपने माता-पिता के पास पहुंची और घटना बताई। रविवार को शिकायत पर तुरंत पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पहले तो विरोध किया बाद में उसने दुष्कर्म की वारदात कबूल की।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया है।सोमवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया,जहां से उसे जेल भिजवा दिया। बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। हालाकि घटना स्थल पर मौजूद साक्ष्य व अन्य सबूतों को पुलिस ने एफएसएल में भेज दिया है। इसकी भी जांच रिपोर्ट शीघ्र ही मिल जाएगी।