गले पर चाकू रख आयुर्वेद केंटिन कार्मिक से मारपीट कर लूटपाट

  • गाड़ी को पहुंचाया नुकसान
  • स्वीफ्ट कार और स्कार्पियो में आए अज्ञात बदमाशों ने बुरी तरह पीटा

जोधपुर,गले पर चाकू रख आयुर्वेद केंटिन कार्मिक से मारपीट कर लूटपाट। शहर के करवड़ स्थित आयुर्वेद कॉलेज की केंटिन में कार्यरत एक कार्मिक से शनिवार की रात को अज्ञात लोगों ने मारपीट कर उसकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाने के साथ लूटपाट की। गले पर चाकू रखकर धमकी दी गई। इस बारे में करवड़ थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें – 4.35 लाख रुपए ठगी में मामला दर्ज होने के 24 घंटे में दो स्थानीय आरोपी गिरफ्तार

करवड़ पुलिस ने बताया कि घटना में आयुर्वेद कॉलेज के केंटिन में काम करने वाले महावीर सिंह पुत्र गोविंद सिंह की तरफ से मामला दर्ज कराया गया। इसमें बताया कि वह 12 अक्टूबर की रात 9.15 बजे अपनी गाड़ी से पावटा जा रहा था।

तभी करवड़ पुल के पास एक स्वीफ्ट गाड़ी और एक स्कार्पियो जिससे कोई नम्बर नहीं था। दोनों गाडिय़ों से उसका रास्ता रोक उनमें बैठे करीब 7-8 लोगो ने मारपीट शुरु कर दी। इन लोगों ने उसे बुरी तरीके से मारा और गाड़ी से तोड़फोड़ की।

बाद उनमें से दो लोगो ने उसे पकङ़ा और गले पर चाकू रखा और एक ने गर्दन पर टूटी हुई बीयर की बोतल रखकर मुझे जान से मारने की धमकी दी और बोला कि तेरे फोन से फोन करके तेरे साथ वाले को केन्टिन से बाहर यहां पर बुला।

पीडि़त महावीर सिंह ने कहा कि उसके फोन में रिचार्ज नहीं है तब उनमें से एक आदमी ने अपने फोन से मुझसे नम्बर लेकर मेरे साथी को फोन करके बोला कि महावीर की गाङ़ी खराब हो गई। 2 नम्बर गेट पर आओ,जब मेरा साथी अमित 2 नम्बर गेट पर आया तो उसको बोला कि थोडा आगे पुल के नीचे आओ।

जब तक अमित आया तब उन लोगों ने मुझे मारा और गाङ़ी की डिग्गी में डाल दिया। जब अमित पुल के नीचे मेरी गाङ़ी देखी,पास आया तभी उन लोगों ने मुझे बाहर निकाला और मुझे और अमित को मारना शुरु कर दिया। हम दोनों ने छुड़वाने की कोशिश इधर उधर भागने लगे। तभी वो लोग अमित पीछे भागे,उस समय मैं मौका देखकर अपनी गाड़ी चालू करके भाग गया और आगे जाकर अंधेरे में छुप गया। बदमाश महावीर सिंह का फोन भी ले गए।

हमलवार कौन थे,फिलहाल इसका पता नहीं चला है। हमला करने का कारण आरोपियों के पकड़े जाने पर ही स्पष्ट हो पाएगा। मामले में नाद का बास मंडाणा झुंझूनु निवासी अमित जाट की तरफ से करवड़ थाने में प्रकरण दर्ज करवाया गया है।