चोर घर से 40 हजार की नगदी और आभूषण चुरा ले गए

परिवार दिन में खेत पर गया शाम को लौटा ताले टूटे मिले

जोधपुर,चोर घर से 40 हजार की नगदी और आभूषण चुरा ले गए। शहर के निकट गुढ़ा विश्रोयान गांव में एक घर में दिनदहाड़े चोरी हो गई। परिवार के लोग खेत पर काम करने गए थे। शाम को लौटे तो चोरी का पता लगा।

यह भी पढ़ें – महिलाओं को स्वरोजगार के लिए 10 सिलाई मशीन भेंट

चोरों ने घर से 40 हजार की नगदी के साथ सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। इस बारे में विवेक विहार थाने में चोरी की रिपोर्ट दी गई।पुलिस ने बताया कि गुढ़ा विश्रोईयान निवासी ओमाराम पुत्र धुकलराम विश्रोई ने मामला दर्ज कराया।

इसमें बताया कि 12 अक्टूबर की सुबह वह अपनी पत्नी के साथ खेत पर गया था। शाम सात बजे वापस लौटा तो घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने सामान बिखरने के बाद वहां से 40 हजार की नगदी, ढाई तोला की सोने की टूसी,दो लूंग जोडिय़ां,कानों की मुर्कियां एवं चांदी के 12 पट्टे चोरी कर ले गए। सूचना पर विवेक विहार पुलिस घटनास्थल पहुुंची और मौका मुआयना किया।

घर से मोबाइल बाइक चोरी
एयरपोर्ट थाने में दी रिपोर्ट में सांसी कॉलोनी निवासी राजूराम पुत्र उमाराम सांसी ने पुलिस को बताया कि 12-13 अक्टूबर की मध्य रात्रि के समय अज्ञात नकबजन ने उसके मकान में घुसकर वहां पर रखे 1 रेडमी और 2 वीवो मोबाइल फोन तथा घर के बाहर खड़ी की उसकी बाइक को चुराकर ले गए। इस बारे में अब एयरपोर्ट थाना पुलिस जांच कर रही है।