कार और दुपहिया वाहन चोरी,थानों में केस दर्ज

जोधपुर,कार और दुपहिया वाहन चोरी,थानों में केस दर्ज।कमिश्ररेट में एक स्थान से कार और अन्य स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी हुए है। अलग अलग पुलिस थानों में इस बाबत केस दर्ज कराए गए है।

यह भी पढ़ें – रेलवे स्टेशन के दूसरे प्रवेश द्वार पर डंपिंग स्टेशन की समस्या का जल्द होगा समाधान-भंसाली

मंडोर पुलिस ने बताया कि पुनित नगर लालसागर में रहने वाले बलवंत मंडा पुत्र बनवारीलाल मंडा ने रिपोर्ट दी। इनके अनुसार 23 सितम्बर की रात्रि के समय अज्ञात चोर उनके घर के बाहर खड़ी स्वीफ्ट कार को चुरा ले गए।

दूसरी तरफ शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि मूलत: बालोतरा के गिड़ा थानान्तर्गत खोखसर हाल बर्गी कॉलोनी मसूरिया निवासी मदनलाल पुत्र भैराराम अपने किसी काम से एमडीएम अस्पताल आया था। यहां अस्पताल परिसर से उसकी बाइक चोरी हो गई।

देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में वासुदेव पुत्र रामविलास जाट ने पुलिस को बताया कि 23 सितम्बर को दिन में वह राज अस्पताल आया था। जहां से उसकी बाइक कोई चुरा ले गया। इधर निजी स्कूल के पास खेमे का कुआं पाल रोड क्षेत्र में रहने वाले राहुल वैष्णव पुत्र चन्द्रप्रकाश वैष्णव ने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस को बताया कि वह एक क्रिकेट एकेडमी गया था। जहां बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई।

भगत की कोठी थाने में दी रिपोर्ट में ओमप्रकाश पुत्र लूणा राम जाट ने पुलिस को बताया कि 23 सितम्बर को बासनी रेलवे स्टेशन की पार्किंग से उसकी बाइक कोई चुरा ले गया।

एयरपोर्ट थाना पुलिस के अनुसार आशापूणा नैनो मैक्स शिकारगढ़ निवासी रमेश कुमार पुत्र राजपाल सिंह जाट की बाइक रात को घर के बाहर से चोरी हो गई।