पुलिस ने किया दस लाख की लूट का खुलासा,तीन गिरफ्तार

  • प्रोपर्टी बिकाऊ होने का कहकर वाट्सएप कॉल कर बुलाया
  • वारदात में प्रयुक्त महिन्द्रा थार गाड़ी और लूट की राशि बरामद

जोधपुर,पुलिस ने किया दस लाख की लूट का खुलासा,तीन गिरफ्तार। कमिश्नरेट की महामंदिर पुलिस ने दस लाख की लूट का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूट के दस लाख रुपए जब्त किए गए। वारदात में प्रयुक्त गाड़ी को जब्त किया गया है।

यह भी पढ़िए-तड़के चार बजे जेसीबी लाकर दुकान में तोड़फोड़

थानाधिकारी शिवलाल ने बताया कि 14 अगस्त को राजाराम नगर परिहार नगर भदवासिया निवासी लक्ष्मण चौहान की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि वह प्रोपर्टी व्यवसायी है। आरोपियों ने प्लॉट खरीदने के बहाने सनसिटी हॉस्पीटल के सामने बुलाकर उससे 10 लाख रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गये। वारदात को खोलने के लिए एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया। आरोपियों द्वारा लूट की घटना कारित कर फरार होने के रूट मे पड़ने वाले स्थानों पर लगे करीब 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन किया गया।

इन्हें किया गया गिरफ्तार 
थानाधिकारी शिवलाल ने बताया कि प्रकरण में लिप्त आरोपी अमन पुत्र स्व.राकेश घाँची निवासी सोजतियां घांचियों का बास जालौरी गेट,रवि पुत्र गोरधनराम बन्जारा निवासी गली न. 02 भदवासिया फाटक के पास बन्जारा कोलोनी और राहुल पुत्र स्व.जुगल पंवार सैन निवासी लक्की बैंड के माणक चौक को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त थार गाड़ी को जब्त किए जाने के साथ दस लाख रुपए बरामद किए गए हैं। आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

प्लॉट दिखाने के बहाने बुलाया था
अरोपियों ने परिवादी को वाट्सएप कॉलिंग कर प्लॉट दिखाने के बहाने सनसिटी अस्पताल के पास में बुलाया था। प्लॉट का सौदा करने के लिए परिवादी दस लाख रुपए लेकर आया था। बाद में आरोपियों ने उसे चकमा देकर दस लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया था। पुलिस की टीम में एएसआई भंवराराम,साइबर सैल के एएसआई राकेश सिंह,हैडकांस्टेबल सतीश,कांस्टेबल मनोज,प्रवीण सिंह, सुरेश,जितेंद्र आदि भी शामिल थे।