युवक के परिजन ने नहीं उठाया शव प्रशासन के सामने रखी मांगे

  • विद्युत पोल से करंट लगने का मामला
  • तुरजी का झालरा क्षेत्र में कल शाम बारिश में विद्युत पोल से आया था करंट

जोधपुर,युवक के परिजन ने नहीं उठाया शव प्रशासन के सामने रखी मांगे। शहर में मंगलवार की शाम को हुई बारिश के चलते एक युवक की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई थी। वह विद्युत पोल से चिपक गया, तब उसे लकड़ी की सहायता से दूर किया गया। दूर हटते ही नीचे गिरा और मौत हो गई थी। मृतक पत्नी और बच्चों संग घूमने निकला था। घटना तुरजी का झालरा से कुछ आगे हुई थी।

यह भी पढ़ें – उम्मेद अस्पताल में 15 लाख की रेडियोमीटर एबीजी मशीन भेंट

इधर आज उसका शव एमजीएच मोर्चरी में रखा रहा। परिजन ने शव को उठाने से इंकार कर दिया और अपनी कुछ मांगें प्रशासन के सामने रखी।परिजन ने 50 लाख का मुआवजा, बच्चों की परवरिश और सरकारी नौकरी की डिमाण्ड रखी है। दोपहर तक शव की पोस्टमार्टम कार्रवाई नहीं हो सकी।

सदर कोतवाली थानाधिकारी बलवंताराम ने बताया कि रातानाडा निवासी 35 साल का मुर्तजा पुत्र मुस्तफा मंगलवार की शाम को अपनी पत्नी,बच्चों और दोस्त के साथ घूमने के इरादे से ऑटो कर भीतरी शहर की तरफ आ रहा था। वक्त घटना शहर में बारिश के चलते जगह जगह पानी हो रखा था। तुरजी का झालरा के समीप यह लोग जब टैक्सी लेकर पहुंचे तब पानी से टैक्सी अचानक से बंद हो गई।

तब वह अपने दोस्त के साथ मिलकर टैक्सी को धक्का मार रहा था। यहां पास में एक विद्युत पोल था जिससे उसका हाथ टकरा गया और उसे करंट लग गया। करंट से वह विद्युत पोल से चिपक गया। फिर उसके दोस्त ने वहां पास में ही लकड़ी अथवा सीढ़ी से उसे दूर हटाया मगर तब तक मुर्तजा की मृत्यु हो गई थी।