पिता ने बेटे और पुत्रवधु पर किया चाकू से हमला

  • पारिवारिक विवाद की आशंका
  • पुत्रवधु के पेट में लगा चाकू
  • बेटा-पिता भी घायल

जोधपुर,पिता ने बेटे और पुत्रवधु पर किया चाकू से हमला। शहर के गुरों का तालाब क्षेत्र में एक पिता ने अपने बेटे और उसकी पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। चाकू का वार पुत्रवधु के पेट में लगा। बीच बचाव में बेटे का हाथ भी जख्मी हो गया। खुद पिता भी इसमें चोटिल हुआ है।

यह भी पढ़ें – एमडीएम में नवीनीकृत वार्ड का लोकार्पण

हमले का कारण पता नहीं लगा है मगर पारिवारिक विवाद होने का संदेह जताया गया है। महिला और उसके ससुर का अस्पताल में उपचार जारी है। प्रताप नगर पुलिस इसमें अग्रिम जांच कर रही है।

थानाािधकारी कमला ने बताया कि गुरों का तालाब क्षेत्र में सोमवार को भींयाराम जाट ने अपने बेटे मोहनराम और उसकी पत्नी पर चाकू से जान लेवा हमला कर दिया। मोहनराम के हाथ पर चोट लगी और उसकी पत्नी के पेट में चाकू का वार लगा है। उसका मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार जारी है।

मोहनराम की हालत ठीक है मगर उसके पिता भींयाराम जाट का एमजीएच में उपचार चल रहा है। परिवार में अन्य सदस्य भी घर पर ही मौजूद थे। हमले का कारण पता नहीं चला है।

थानाधिकारी कमला ने बताया कि इसमें मोहनराम ने अपने पिता भींया राम पर केस दर्ज कराया है। जांच एएसआई रामनारायण की तरफ से की जा रही है। आरोपी का पुलिस अभिरक्षा में उपचार चल रहा है। संभवत: पुलिस बुधवार को उसे गिरफ्तार कर सकती है। भींयाराम बुजुर्ग बताए गए हैं।