कायलाना झील में डूबने से अधेड़ की मौत,लोग बचाने को दौड़े

जोधपुर,कायलाना झील में डूबने से अधेड़ की मौत,लोग बचाने को दौड़े। शहर के प्राचीन जलाशय कायलाना झील के पानी में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। शव को कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। बताया जाता है कि उसे कुछ लोगों द्वारा पानी में कूदते देखा गया था। ऐसे में संदेह है कि उसने सुसाइड किया होगा। फिलहाल पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है।

यह भी पढ़ें – आवारा पशु से टकराई बाइक, चालक की मौत

जानकारी के अनुसार कायलाना झील में गुरुवार को 56 साल के अधेड़ झील में डूबता देख काफी संख्या में लोग उसकी मदद के लिए दौड़े। मौके पर मौजूद गोताखोर भी उसे बचाने के लिए पानी में कूदे लेकिन गहरे पानी में चले जाने से उसकी मौत हो गई। जिसके बाद उसे झील से बाहर निकाला गया और बाद में राजीव गांधी थाना पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस चौकी के हैड कॉन्स्टेबल डूंगर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान झंवर के सारणों का बास निवासी नारायण राम के रूप में हुई है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक खुद ही झील में कूदा था। उसे डूबता देख लोग चिल्लाने लगे। तब झील पर मौजूद गोताखोर भरत, ओम प्रकाश,रामू व गणेश उसे बचाने के लिए गए। मगर बाहर निकाले जाने पर उसे फर्स्टएड दिया गया मगर वह बच नहीं सका। शव को कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।