जोधपुर, कैम्पर चोरी के एक मामले में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे आरोपी को पेशी पर कोर्ट में लाने के समय चालानी गार्ड को धक्का देकर आरोपी को छुड़ाकर ले जाने के मामले में वांछित चल रहे पांच हजार रूपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर दो दिन की अभिरक्षा में लिया है।

उदयमंदिर थानाधिकारी राजेश यादव ने बताया कि दो वर्ष पूर्व 13 अगस्त को पुलिस लाइन जोधपुर के चालानी गार्ड केंद्रीय कारागृह से चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने के एक कैम्पर चोरी के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे आरोपी बाडमेर जिले के बायतु थानान्तर्गत सउओ की ढाणी निवासी कैलाशराम पुत्र खैराजराम जाट को तारीख पड़ऩे पर पेशी पर कोर्ट में प्रस्तुत करने के लिए लाई थी।


Buy now👆

तब दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उक्त आरोपी कैलाशराम को मिर्धा सर्कल के पास से एक बाइक पर सवार होकर आए दो युवक चालानी गार्ड को धक्का देकर उसे छुड़ाकर ले गए थे। जिसके बाद चालानी गार्ड की रिपोर्ट पर उदयमंदिर थाने में फरार आरोपी कैलाशराम और उसको छुड़ाकर भगाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

अनुसंधान के दौरान सामने आया कि कैलाशराम को भगाने में बाड़मेर जिले के सिणधरी थानान्तगत नाकोड़ा निवासी 23 वर्षीय गणपतराम पुत्र उमाराम जाट का हाथ है। जिसके बाद उक्त आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपायुक्त पूर्व ने गत 5 मई को 5 हजार रूपए का इनाम घोषित किया था। उक्त आरोपी गणपत राम की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पूर्व भागचंद मीणा व सहायक पुलिस आयुक्त दरजाराम के मार्गदर्शन में एक टीम का गठन किया गया।


Click on the image to check price👆

उक्त टीम में उदयमंदिर थानाप्रभारी राजेश यादव, सब इंस्पेक्टर सुखराम, कांस्टेबल विनोद व रूपेश शामिल थे। उक्त पुलिस टीम ने मुखबिर व अन्य तकनीकी जानकारी जुटाते हुए 5 हजार रूपए के इनामी बदमाश गणपतराम को चित्तौडग़ढ़ जिले के निकुम्ब से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उदयमंदिर थाना पुलिस ने आरोपी गणपतराम जाट को आज न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

>>> महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन 7 जुलाई से

Buy Best deals & save money everyday👆

Amazon