4-lakh-gold-and-car-looted-from-jeweler-at-night-by-rake

रैकी कर रात में ज्वैलर से 4 लाख का सोना और कार लूटी

  • बाइक सवार बदमाशों ने कार को टक्कर मार कर रुकवाया
  • घेराबंदी कर लूटपाट

जोधपुर,शहर के पाली रोड केंद्रांचल के समीप रात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक ज्वैलर की कार को पहले टक्कर मारी। फिर उसकी घेराबंदी कर चार लाख का सोना और कार लूट कर ले गए। ज्वैलर ने स्वर्णाभूषण से भरी एक थैली को बचाते हुए खुद की जान भाग कर बचाई। इस बारे में विवेक विहार थाने में लूट का केस दर्ज करवाया गया है। आशंका है कि लुटेरे ज्वैलर की रैकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस की तरफ से अग्रिम जांच की जा रही है।

लूणी तहसील के डोली कांकाणी निवासी राजूराम पुत्र जोराराम पटेल पाली रोड पर अपनी एक ज्वैलरी शॉप द्वारकाधीश ज्वैलर्स नाम से पिछले छह साल से चला रहा है। वह अपनी स्वीफ्ट कार से रोजाना दुकान के लिए अपडाउन करता है। वह रात को हमेशा की तरफ आठ बजे अपनी दुकान बंद कर कार से घर की तरफ लौट रहा था। तब पाली रोड कुड़ी स्कूल से सौ कदम आगे केंद्रांचल के समीप उसके सामने से एक बाइक एफजेड पर सवार होकर आए युवक ने कार के आगे गाड़ी का लगा दिया।

ये भी पढ़ें- फर्जी टिकट पर यात्रा के मामले रोकने रेलवे हुआ और सख्त

इस पर ज्वैलर राजूराम उससे बचने के लिए निकलने लगा तब एक अन्य बाइक पर दो युवक आ गए। इन लोगों ने ज्वैलर को आगे पीछे से घेर लिया। उसकी कार में दौ थैलियों में स्वर्णाभूषण थे। इस पर बाइक सवार एक युवक उतरा और एक थैली को लेकर फरार हो गया। जिसमें 55 ग्राम सोने का झूल,आधार कार्ड एवं अन्य दस्तावेज थे। घबराया हुआ ज्वैलर जैसे तैसे दूसरी थैली को बचाने लगा तब दूसरी बाइक से उतरे युवक ने झपटने की कोशिश की। मगर ज्वैलर राजूराम उसे बचाकर भागने लगा। बदमाश उसकी कार भी लूट कर ले गए। बाद में घटना को लेकर विवेक विहार थाने में मामला दर्ज करवाया गया।

विवेव विहार पुलिस ने बताया कि घटना में बदमाशों द्वारा रैकी किए जाने की आशंका बनी है। पूर्व नियोजित तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल बदमाश की पहचान के साथ तलाश की जा रही है। अंधेरा होने से वह गाडिय़ों के नंबर नोट नहीं कर पाया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews