शराब पीने के लिए रूपए नहीं देने पर दो युवकों से मारपीट कर 31 हजार लूटे

शराब पीने के लिए रूपए नहीं देने पर दो युवकों से मारपीट कर 31 हजार लूटे

जोधपुर, कमिश्ररेट क्षेत्र में दो युवकों से मारपीट कर 31 हजार रूपए लूट लिए गए। इन युवकों से आरोपियों ने शराब पीने के लिए रूपए मांगे थे। रूपए दिए जाने से इंकार करने पर वारदात की गई। एक युवक ज्यादा जख्मी हुआ है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में लगी है। बनाड़ पुलिस ने बताया कि पीपाड़ शहर के खोखरियां निवासी कैलाश पुत्र सहीराम विश्रोई ने रिपोर्ट दी कि वह बनाड़ रेलवे फाटक से निकल रहा था। तब भूटाराम पुत्र मंगलाराम और भोलाराम आदि ने उसका रास्ता रोककर शराब पीने के लिए रूपए मांगे।

रूपए देने से इंकार किए जाने पर मारपीट की फिर जेब से 16 हजार 300 रूपए निकाल लिए। बनाड़ पुलिस ने बताया कि घटना में अब आरोपियों की तलाश की जा रही है। एएसआई कुशालराम इसकी जांच कर रहे है। दूसरी तरफ सूरसागर पुलिस ने बताया कि रूपावतों का बास सूरसागर निवासी अनिल पुत्र शिवकुमार माली की तरफ से दी गई रिपोर्ट में बताया कि वह बेरू रोड पाइप लाइन से निकल रहा था। तब धीरेंद्रसिंह, रघुवीर सिंह, अनूप सिंह आदि ने उसका रास्ता रोक कर शराब के लिए रूपए मांगे। रूपए नहीं दिए जाने पर मारपीट करने लगे और उससे 15 हजार रूपए छीन लिए। मारपीट किए जाने से वह चोटिल हो गया। सूरसागर पुलिस ने बताया कि घटना में अब आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews