अफीम तस्कर के रहवासीय मकान की तलाश में मिला 1672 किलो डोडा पोस्त

जोधपुर, शहर की बासनी पुलिस और स्पेशल क्राइम टीम ने रविवार रात को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से दो किलो अफीम और तीन लाख से ज्यादा की रकम बरामद की थी। आधी रात को पुलिस ने उसके रहवासीय मकान के गोदाम में छापा मारा और वहां से 1672 किलो डोडा पोस्त भी बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए अभियुक्त से गहनता से पूछताछ में जुटी है। उसे आज कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड पर लिया गया है।

बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि देचू निवासी दुर्गसिंह पुत्र हरिसिंह राजपूत बासनी स्थित महावीर नगर में अपने किसी परिचित के घर आया जाया करता है। जो फिलहाल वहीं पर है, जो मादक पदार्थों की तस्करी करता है। जहां पर सीएसटी टीम व बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी टीम के साथ दबिश देने पहुंचे। जहां पर पुलिस ने 2 किलोग्राम अफीम और 3 लाख 40 हजार रुपए व दो मोबाइल जब्त करते हुए आरोपी दुर्गसिंह राजपूत को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़े :- मथुरादास माथुर अस्पताल में ब्लैक फंगस से पहली मौत !

आरोपी के खिलाफ पूर्व में राजसमंद में एनडीपीएस एक्ट, जैसलमेर में दुष्कर्म में सह आरोपी, पाली व सरदापुरा थाने में धोखाधड़ी तथा जालोर में एक्साइज एक्ट के मामले दर्ज हो रखे हैं। पुलिस ने बाद में आधी रात को उसके सांगरिया महावीर नगर स्थित मकान पर रेड दी। तब मकान के गोदाम में भारी मात्रा में डोडा पोस्त मिला। जहां से 1672 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया। पुलिस इसमें बड़े रैकेट का हाथ होने का भी अंदेशा जता रही है।

Similar Posts