कर्मचारियों के लिए 110 कैंपर डीआरएम को भेंट

नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन ने की पहल

जोधपुर,कर्मचारियों के लिए 110 कैंपर डीआरएम को भेंट।भीषण गर्मी में रेलवे फाटकों पर ड्यूटी कर रहे रेलवे स्टाफ की सुविधा के लिए नार्थ वेस्टर्न रेलवे एंप्लॉयज यूनियन की ओर से गुरुवार को 110 कैंपर डीआरएम पंकज कुमार सिंह को भेंट किए गए।

यह भी पढ़ें – क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर आभूषण उतरवाए फिर बुजुर्ग को उलझा कर आभूषण ले गए

यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष व जोधपुर मंडल मंत्री मनोज कुमार परिहार ने बताया कि जोधपुर मंडल के विभिन्न इंजीनियरिंग व ट्रैफिक गेटों पर भीषण गर्मी में सेवाएं दे रहे रेल कर्मचारियों की सुविधा के लिए यूनियन की ओर से 110 पानी के कैंपर मंडल रेल प्रबंधक पंकज कुमार सिंह को भेंट किए गए जिन्हें निर्धारित गेटों पर भेजा जा रहा है।

डीआरएम ने यूनियन के कर्मचारी कल्याण की दिशा में इसे यथोचित कदम बताते हुए सराहना की। परिहार ने इस अवसर पर डीआरएम से तेज गर्मी को देखते हुए कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों की सुविधा हेतु कूलर अथवा एसी की व्यवस्था करने की पुरजोर मांग की।

इस अवसर पर डीआरएम के साथ एडीआरएम राकेश कुमार खराड़ी, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ ए वासुदेवन,सीनियर डीसीएम विकास खेड़ा,मंडल कार्मिक अधिकारी (इंचार्ज) डॉ अरविंद कुमार,यूनियन के मंडल अध्यक्ष महेंद्र व्यास,मैन ब्रांच सचिव अशोक सिंह मेड़तिया, अध्यक्ष परमानंद,सुनील टाक, बन्ने सिंह पंवार,रविंद्र कुमार,जसवीर सिंह,संजय मीणा व राजेश शर्मा इत्यादि पदाधिकारी उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews