कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फैंकना है- राणा

भाजपा सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र की बैठक सम्पन्न

जोधपुर,कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फैंकना है-राणा।जम्मु-कश्मीर के पूर्व विधायक एवं शहर जिला जोधपुर के प्रवासी प्रभारी देवेन्द्र सिंह राणा ने पावटा स्थित डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क में सरदारपुरा विधासनभा क्षेत्र की बैठक को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फैंकने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री प.नेहरू ने कश्मीर के मुद्दे को यूएनओ लेकर गये। इसी तरह पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी भी अपनी गलत नीतियों के कारण चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। बैठक में जम्मु-कश्मीर के पूर्व विधायक एवं शहर जिला जोधपुर के प्रवासी प्रभारी देवेन्द्र सिंह राणा,जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा,पूर्व जिलाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह कच्छवाह,संयोजक घनश्याम डागा मंचासीन थे।

यह भी पढ़ें – राज्य के कई शहरों एनआईए की रेड,विदेशी फंड आने का संदेह

भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव जीत को लेकर रणनीति बनानी आरम्भ कर दी है जिसकी श्रृंखला में जोधपुर शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में उन्हीं को प्रचण्ड बहुत से पराजित करने के लिये चुनाव जीत की रणनीति तय करने के लिये संगठनात्मक बैठक आयोजित की गई। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में जम्मु कश्मीर के पूर्व विधायक एवं शहर जिला जोधपुर के प्रवासी प्रभारी देवेन्द्र सिंह राणा ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। राणा ने कहा कि कार्यकर्ता ही संगठन की पूंजी है,कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फैंकने के लिये कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम रहेगी। भाजपा की परिवर्तन यात्रा ने आमजन व कार्यकर्ताओं में जोश व उत्साह भर दिया और इसी जोश के साथ आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने जीजान से चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। राजस्थान प्रदेश में सुशासन लाने के लिये बूथ स्तर से राज्य और केन्द्र तक भाजपा कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत करनी होगी। उन्होंने कहा कि जयपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुख्य आतिथ्य में आयोजित महासभा से कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है और इस बार राजस्थान में भाजपा ऐतिहासिक बहुमत से सरकार बनने वाली है। जिलाध्यक्ष सालेचा ने जयपुर में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को सफल बनाने के लिये धन्यवाद प्रकट किया और संगठन स्तर पर आगामी दिनों में होेने वाले कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें – नये हॉल में संस्कृति उत्सव का होगा आयोजन

इस दौरान बैठक में जिला महामंत्री डा.करणीसिंह खींची,जिला उपाध्यक्ष संजय चंदीरमानी,भंवरलाल दैया, मण्डल अध्यक्ष मनीष परिहार,सुरेश भाटी,भवानी प्रताप सिंह शेखावत, सुनिल कुमार भाटी,अचलसिंह मेड़तिया,दिनेश चौधरी,भंवर कंवर, डा.ममता परिहार,विस्तारक मुकेश माली,ब्रह्मसिंह परिहार,अनिल वैष्णव, कैलाश गौड़,भीमराज राखेचा,भवानी सिंह जोधा,राजेन्द्र टाक सहित विधानसभा संयोजक,सह संयोजक, विधानसभा प्रभारी, प्रदेश/जिला के किसी भी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे विधानसभा में रहने वाले कार्यकर्ता,विधानसभा विस्तारक,पूर्व विधायक,मंडल अध्यक्ष,मंडल पदाधिकारी,मोर्चाे के मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री,विधानसभा में रहने वाले स्थानीय भाजपा पार्षददल,शक्ति केंद्र प्रमुख,पूर्व मंडल अध्यक्ष मौजुद थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews