कबाड़ लेने आई पिकअप से कुचला गया मासूम

कबाड़ लेने आई पिकअप से कुचला गया मासूम

जोधपुर, शहर के निकट पाल बाइपास आसाराम आश्रम के पास गांगाणा रोड पर कबाड़ का सामान लेने आई पिकअप से ढाई साल का मासूम कुचला गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह कब खेलते खेलते पिकअप के आगे गया चालक को पता नहीं चला। पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर गाड़ी को जब्त करने के साथ उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आज कार्रवाई के बाद शव उसके परिजन को सुपुर्द किया। घटना मंगलवार की है।

बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि उदयपुर के वल्लभ नगर लसाडिया हाल पाल बाइपास गांगाणा रोड पर कुछ जोगी जाति के लोग बसेरा करते है। यहां पर रहने वाले परिवार के लोग कचरा और कबाड़ बीनते हैं। यहां पर एक पिकअप का चालक गाड़ी लेकर कबाड़ लेने आया हुआ था। तब इस दौरान गाड़ी वापसी के समय वहां रहने वाले लालाराम जोगी का ढाई साल का बच्चा राकेश पिकअप से कुचला गया और उसकी मौत हो गई।

थानाधिकारी ने बताया कि बच्चा संभवत: खेलते हुए गाड़ी के नीचे आ गया। पिकअप चालक को गिरफ्तार करने के साथ गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। घटना की जांच कर रहे एएसआई भरतलाल ने बताया कि बच्चे का शव कार्रवाई के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिया गया है। बच्चे के पिता की रिपोर्ट पर पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews